ज़ोहैब अशरफ एम सिद्दीकी स्टार प्लस के शो इमली में करेंगे प्रवेश

अभिनेता ज़ोहैब अशरफ एम सिद्दीकी जल्द ही स्टार प्लस के शो इमली में प्रवेश करेंगे
Zohaib Ashraf M Siddiqui to enter Star Plus' Imlie 5489

गुल खान की 4 लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय शो इमली में जल्द ही एक महत्वपूर्ण एंट्री देखने को मिलेगी। अभिनेता ज़ोहैब अशरफ एम सिद्दीकी, जो लोकप्रिय बीते साल के शो सपने सुहाने लड़कपन के में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं, इमली के कलाकारों में प्रवेश करेंगे।

जैसा की खबर मिली है कि ज़ोहैब की एंट्री आने वाले ट्रैक में महत्वपूर्ण ट्विस्ट लाएगी।

चल रहे ट्रैक के अनुसार, इमली (मेघा चक्रवर्ती) ने चीनी (सीरत कपूर) का पर्दाफाश किया गया है। पूरा राणा परिवार इमली के समर्थन में खड़ा है। कहानी के आने वाले चरण में अथर्व (करण वोहरा) और इमली आखिरकार एक हो जाएंगे।

हालाँकि, यह नई एंट्री कहानी में नया मोड़ लाएगी।

ऐसी खबर है कि जोहैब अथर्व का सौतेला भाई होगा।

हमने ज़ोहैब को फ़ोन किया लेकिन उनका कोई जवाब नही आया।

हमने प्रोड्यूसर गुल खान और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।