ज़ी टीवी के शो मैत्री में आएगा छह साल का लीप

ज़ी टीवी के शो मैत्री में जल्द ही छह साल का लीप देखने को मिलेगा
Zee TV show Maitree will take a leap of six years 8931

सुधीर शर्मा के सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के शो मैत्री में जल्द ही लीप देखने को मिलेगा।

जैसा कि कहानी में देखा गया है कि सारांश (जान खान) की मौत ने दो दोस्त मैत्री (श्रेनु पारिख) और आशीष (नमीश तनेजा) के लिए चीजों को बदल दिया। नंदिनी (भाविका चौधरी) के कोमा में जाने के साथ, मैत्री ने उसके बेटे नन्हे नंदीश को पालने की जिम्मेदारी उठा ली।

अब, हमे खबर मिली है कि शो में छह साल का लीप देखने को मिलेगा जिसके बाद बहुत सारे चीजें बदल जाएगी

छह साल का लीप नंदीश छह साल का बड़ा लड़का हो जाएगा। बाल कलाकार गन्तव्या शर्मा, जिन्हें हाल ही में स्टार भारत के धीरे धीरे से में देखा गया था, शो में प्रवेश करेंगे। वह आशीष और नंदिनी के बेटे की भूमिका निभाएंगे, जिसे मैत्री ने पाला है। बच्चे की लीप के बाद की उसकी भूमिका के बारे में कुछ भी खबर नहीं मिली है।

साथ ही, कहानी में लीप के बाद एक बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा, जिसमें नंदिनी कोमा से उठ जाएगी।

लीप के बाद तीन दोस्त नंदिनी, आशीष और मैत्री का जीवन कैसा होगा?

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।