YRKKH: ‘सेट पर सभी से पैर छुआते हैं राजन शाही’, शहजादा धामी के दावे का श्रुति उल्फत ने किया पर्दाफाश

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Controversy: राजन शाही के खिलाफ शहजादा धामी के दावे का श्रुति उल्फत ने किया पर्दाफाश।
YRKKH: 'सेट पर सभी से पैर छुआते हैं राजन शाही', शहजादा धामी के दावे का श्रुति उल्फत ने किया पर्दाफाश 48462

Yeh Rishta Kya Kehlata hai Controversy: राजन शाही की लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में शहजादा धामी (Shehzada Dhami) अरमान पोद्दार (Arman Poddar) के किरदार से खूब तारीफें बटोर रहे थे, मगर अचानक उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। निर्माता की ओर से उनपर आरोप लगाया गया था, कि अभिनेता अपना काम ठीक से नहीं करते है। जबकि धामी ने भी शाही पर कई अलग-अलग आरोप लगाए थे। अभिनेता ने दावा किया था, कि निर्माता सेट पर सभी लोगो पर उनके पैर छूने के लिए दबाव डालते थे। हमने इस बात की जांच-पड़ताल करने की कोशिश की, तो हमें शो में विद्या पौद्दार का किरदार निभाने वाली श्रुति उल्फत का इंटरव्यू वीडियो मिला, जिसमें वह धामी के कई आरोपों का खंडन करती हुई नजर आ रही है।

शहजादा के इस गंभीर आरोप का श्रुति उल्फत ने खंडन करते हुए कहा, कि “मैंने तो कभी देखा नहीं ऐसा होते हुए कभी। राजन जब भी सेट पर आते हैं, तो सभी लोग उनसे मुलाकात करते हैं, मगर मैंने कभी-भी किसी को ऐसा करते हुए नहीं देखा है।” इसके अलावा अभिनेत्री ने धामी के आरोप को गलत करारा दिया और कहा, कि पता नहीं क्यों उन्हें ऐसा लगा? जब अभिनेत्री ने इस बारे में ज्यादा पूछा गया, तो उन्होंने इसे भारतीय संस्कृति का प्रतीक बताया है और कहा, कि हमें ऐसा ही सिखाया गया है। वहीं श्रुति का मानना है, कि शायद जिनके लिए राजन बेहद खास होंगे, वह उनका पैर छूते होंगे। कूल मिलाकर अभिनेत्री का कहना है, कि उन्होंने ऐसी कोई भी हरकत सेट पर नहीं देखी है।

जैसा कि आप सभी को पता है, कि धामी को शो से निकालने के बाद अरमान का किरदार रोहित पुरोहित को दिया गया। वहीं अब शो की कहानी में, अरमान और रूही की शादी हो रही है। जबकि अभिरा (समृद्धि शुक्ला) अरमान से बेहद दूर जा रही है, जिसके कारण अरमान बेहद उदाश है।

स्रोत: टेली मसाला

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।