तेरे इश्क में घायल के कलाकारों की सुची में शामिल हुए योगेंद्र कुमारिया।

Yogendra Kumaria will enter the Colors show Tere Ishq Mein Ghayal: कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में एंट्री करेंगे प्रतिभाशाली अभिनेता योगेंद्र कुमारिया ।
Yogendra Kumaria joins the cast of Tere Ishq Mein Ghayal. 8500

Yogendra Kumaria will enter the Colors show Tere Ishq Mein Ghayal: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं योगेंद्र कुमारिया (Yogender Kumaria)। जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता फिर एक बार दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, योगेंद्र कुमारिया जल्द ही कलर्स के अलौकिक रोमांटिक थ्रिलर, तेरे इश्क में घायल के कलाकारों में शामिल होंगे। यश और ममता पटनायक की इंस्पायर फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में अहम एंट्री देखने को मिलेगी.

इस शो में हाल ही में कलाकार शिल्पा सखलानी, अयूब खान, काम्या पंजाबी, मल्हार पांडे आदि की महत्वपूर्ण प्रविष्टियाँ देखी गई हैं।

अब योगेंद्र शो में महेन्द्र का एक बहुत ही महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी अनुसार, “हर नई प्रविष्टि की तरह, यह नई प्रविष्टि भी दिलचस्प होगी, और पेचीदा होगी।”

हमने योगेंद्र से संपर्क किया, मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम चैनल के प्रवक्ता और निर्माता के पास पहुंचे लेकिन जब तक हमने लेख तैयार की, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

योगेंद्र ने सीआईडी, बेहद और अन्य शो में अभिनय किया है। उन्हें हाल ही में रक्षाबंधन – रसल अपने भाई की ढाल में देखा गया था।

तेरे इश्क में घायल दो वेयरवोल्फ भाइयों, अरमान और वीर और ईशा के साथ उनकी प्रेम कहानी की कहानी है। अभिनेता गश्मीर महाजनी, करण कुंद्रा, रीम शेख शो में प्रमुख भूमिका निभाते हैं।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।