Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: संजय ने किया अभिरा का करियर बर्बाद, अरमान हुआ गुस्सा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 4 July 2024: स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में संजय यानी अरमान के फूफा सा अभिरा और उसके करियर के पीछे हाथ धोकर पड़ गए हैं, जिसके कारण अभिरा को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है।
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode: संजय ने किया अभिरा का करियर बर्बाद, अरमान हुआ गुस्सा 49418

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: राजन शाही के डायरेक्टर कट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शक देखेंगे की, अरमान (रोहित पुरोहित) लगातार अभिरा (समृद्धि शुक्ला) की मदद कर उसका दिल जीतने की कोशिश कर रहा है। वह अभिरा को एक केस भी दिलाता है, जिसे संजय अभिरा के खिलाफ भड़काता है। अभिरा को संजय से पता चलता है, कि इस क्लाइंट को अरमान ने भेजा है, जिसके कारण वह उससे गुस्सा हो जाती है। दादी सा यानी कावेरी और संजय ने मिलकर प्लान बनाया है, कि वह अभिरा की बदनामी करेंगे। अभिरा अपनी पहली केस की सुनवाई के लिए जज के सामने खड़ी होती है, तभी जज को पैसों से भरा लिफाफा मिलता है। जज यह सब देखकर भड़क जाता है और वह अभिरा से उसका केस छीन लेता है।

अभिरा बेहद परेशान हो जाती है और रोने लगती है। अरमान अभिरा के पास आता है और उसे संभालने की कोशिश करता है, मगर वह अरमान खुद से दूर रहने के लिए कहती है। इसके अलावा वकीलों की टोली अभिरा से उसकी पहचान छीन लेते हैं, जिसके लिए अरमान उनसे लड़ाई करता है। वहीं अरमान को जब पता चलता है, कि यह सब संजय का कराया है, तो वह फौरन घर पहुंचता है। वह संजय का कॉलर पकड़ता है और उसे अभिरा की जिंदगी से दूर रहने की सलाह देता है। वह उसे बताता है, कि वह अभिरा से बहुत प्यार करता है।

शो के दिलचस्प अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।