दंगल की अगले शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी ये है चाहतें फेम अक्षिता वात्स्यायन

Yeh Hai Chahatein fame Akshita Vatsayan to play the female lead in Dangal's next: दंगल के नए शो ये है चाहतें फेम अक्षिता वात्स्यायन मुख्य भूमिका निभाएंगी।
दंगल की अगले शो में मुख्य भूमिका निभाएंगी ये है चाहतें फेम अक्षिता वात्स्यायन 13590

Yeh Hai Chahatein fame Akshita Vatsayan to play the female lead in Dangal’s next: अभिनेत्री अक्षिता वात्स्यायन (Akshita Vatsayan) जिन्होंने हाल ही में ये है चाहतें में कियारा की भूमिका में द्वारा दर्शकों के दिलों में एक विशेष स्थान हासिल किया। उन्हें शशि सुमीत प्रोडक्शंस की अगली फिल्म में महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए तैयार कर लिया गया है। हां, हम मनोरंजन न्यूज़ पर दंगल पर प्रोडक्शन के नए शो पर न्यूज की जानकारी दे रहे हैं। कहानी एक खूबसूरत लड़की और उसके आगे के सफर की है।

मनोरंजन न्यूज़ पर हमने अपने पाठकों को साहिल उप्पल के शो में मुख्य भूमिका निभाने की खबर दी। अब हम अक्षिता वात्स्यायन को साहिल उप्पल के अपोजिट महिला प्रमुख के रूप में शो में शामिल होने के बारे में सुनते हैं।

हमने अक्षिता से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज की तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

अक्षिता इससे पहले टीवी शो शादी हो तो ऐसी, दिल तो हैप्पी है जी का हिस्सा रह चुकी हैं।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।