शादी के 6 साल बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर गूजेंगी किलकारी?

अटकलें लगाई जा रही है, कि बिग बॉस 9 फेम प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है।
शादी के 6 साल बाद प्रिंस नरूला और युविका चौधरी के घर गूजेंगी किलकारी? 45485

टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस के 9 वे अध्याय में युविका चौधरी और प्रिंस नरूला शामिल थे, जहां उन दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ। काफी लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद जोड़ी ने अपने रिश्तों में नई परत जोड़ी और साल 2018 शादी रचाई। हालांकि, अब अटकलें लगाई जा रही है, कि यह प्यारी जोड़ी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार है। युविका के गर्भवती होने की अफवाहें जोरों पर हैं।

युविका चौधरी की प्रेग्नेंसी की अटकलों को हवा
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट के वायरल होने से मिली, जिसमें प्रिंस नरूला नजर आ रहे हैं। पॉडकास्ट में बात करते हुए भारती ने प्रिंस से मजाक-मजाक में पूछा कि वे कब बच्चा पैदा करने की योजना बना रहे हैं। भारती ने अपने बच्चे गोल्ला का जिक्र करते हुए प्रिंस से पूछा, “गोल्ला कब आ रहा है?” प्रिंस ने कहा, “बहुत जल्द।” तब से, उनके पहले बच्चे की खबरें तैरने लगी है।

उनके फैंस ने यह मान लिया है कि युविका प्रेग्नेंट हैं। चारों तरफ ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं, प्यारी जोड़ी शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे के स्वागत की तैयारी में है। युविका के सामान्य सोशल मीडिया पोस्ट में फैंस और शुभचिंतकों ने उन्हें प्रेगनेंसी की अटकलों के चलते ढेरो बधाइयां दी। हालाँकि, जोड़े ने अभी तक कोई आधारिक पुष्टि नहीं की है।

हम निश्चित रूप से युविका और प्रिंस से सबसे अच्छी खबर सुनने का इंतजार कर रहे हैं!! क्या जोड़ी के घर किलकारी बजने वाली है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेंक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।