टेलिविजन जगत में फिर छाया मातम, अनुपमा अभिनेता नितेश पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा

Nitesh Pandey Death: नहीं रहे अनुपमा अभिनेता नितेश पांडे।
टेलिविजन जगत में फिर छाया मातम, अनुपमा अभिनेता नितेश पांडे ने दुनिया को कहा अलविदा 15142

Nitesh Pandey Death: भारतीय टेलीविजन जगत से एक बार फिर एक बेहद दुखद और दिल दहला देने वाली खबर प्राप्त हुई है। गौरतलब हैं, कि टेलिविजन जगत अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत (Aditya Singh Rajput) और ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ की अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) के दुखद मृत्यु के बाद से सदमे में हैं, वहीं दूसरी ओर टेलीविजन इंडस्ट्री को फिर एक बुरी खबर से जुझना पड़ रहा है। 2 अनमोल सितारों के खोने के बाद अब हमें खबर मिलती हैं, कि अनुपमा (Anupama) अभिनेता नितेश पांडे (Nitesh Pandey) अब नहीं रहे। नितेश हाल ही में, रूपाली गांगुली के साथ लोकप्रिय शो अनुपमा में धीरज कुमार की भूमिका द्वारा दर्शकों को लुभा रहे थे।

नितेश पांडे की मृत्यु कारण

टाइम्स ऑफ इंडिया की नवीनतम मीडिया रिपोर्टों द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, नितेश पांडे को भारी कार्डियक अरेस्ट हुआ। कथित तौर पर उन्हें नासिक के पास इगतपुरी में कार्डियक अरेस्ट हुआ, जहां वे पिछली रात शूटिंग कर रहे थे। कथित तौर पर कार्डियक अरेस्ट से पीड़ित होने के तुरंत बाद उनका निधन हो गया।

अभिनेता ने शाहरुख खान की ओम शांति ओम, दबंग 2, खोसला का घोसला और कई टीवी सीरियल जैसे प्रोजेक्ट्स में अपने दमदार अभिनय का जलवा बिखेरा था। उनके नवीनतम धारावाहिकों में इंडियावाली मां, अनुपमा और कई अन्य शामिल हैं।

खोई हुई आत्मा के पूरे परिवार के प्रति हमारी गहरी संवेदना और दिवंगत आत्मा को शांति मिले यहीं हमारी इश्वर से प्रार्थना है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।