विवियन डीसेना और उनकी पत्नी नौरान एली दो महीने की बच्ची के माता-पिता हैं

विवियन डीसेना और उनकी पत्नी नौरान एली ने एक बच्ची का स्वागत किया
Vivian Dsena and his wife Nauran Aly are parents to a two-month-old baby girl 8593

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना, जो मधुबाला और शक्ति में अपनी भूमिकाओं से प्रसिद्ध है, दो महीने की बच्ची के पिता हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता जो हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नौरान एली से शादी करने के लिए खबरों में थे, ने एक बच्ची का स्वागत किया है।

सूत्रों ने न्यूज पोर्टल को बताया कि विवियन और नौरान का बच्चा लगभग दो महीने का है और विवियन की पत्नी बच्ची की तस्वीरें अक्सर शेयर करती रहती हैं। विवियन के को एक्टर में से एक ने दैनिक समाचार के साथ रिपोर्टों की पुष्टि की और कहा, “नौरान विवियन के फैंस थी। वह अक्सर हमारे सेट पर आती थीं और इस बात पर काफी ध्यान देती थीं कि विवियन के शॉट किस एंगल से हैं, उन्होंने क्या पहना है और बहुत कुछ।

कपल को बहुत बहुत बधाई!

अधिक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।