सोनी टीवी के जुबली टॉकीज में शामिल हुईं विश्वप्रीत कौर

सोनी टीवी के जुबली टॉकीज में नजर आएंगी विश्वप्रीत कौर
सोनी टीवी के जुबली टॉकीज में शामिल हुईं विश्वप्रीत कौर 48444

एक वीर की अरदास-वीरा’ में अपने किरदार द्वारा घरेलू नाम बनकर उभरने वाली अभिनेत्री विश्वप्रीत कौर के हाथ एक नई प्रोजेक्ट लगी है। जी हां! आपने सही पढ़ा, अभिनेत्री सोनी टीवी के जुबली टॉकीज के साथ टीवी पर वापसी करने के लिए तैयार है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री को आखिरी बार सोनी सब के शो पश्मिन्ना- धागे मोहब्बत के में देखा गया था।

विश्वप्रीत कौर जुबली टॉकीज में पहले कभी न देखी गई भूमिका में नजर आने वाली है। गौरतलब है, कि इस शो को सौरभ तिवारी की परिन मल्टीमीडिया के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है। यह शिवांगी की कहानी है जो सुपरस्टार अभिनेता अयान ग्रोवर की नई फिल्म को फिल्माकर अपने थिएटर को उस भारी कर्ज से बचाने का सपना देखती है जो उस पर है। शो में खुशी दुबे और अभिषेक बजाज मुख्य भूमिका में हैं। यह साधारण लड़की और स्टार अभिनेता के बीच अनोखे बंधन के बारे में बात करता है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को बहुमुखी अभिनेता संजय नार्वेकर, असावरी जोशी, गणेश यादव, राजीव कुमार जुबली टॉकीज के कलाकारों का हिस्सा होने के बारे में जानकारी दी थी। हमने खुशी दुबे और अभिषेक बजाज के मुख्य किरदार निभाने के बारे में भी जनता को सूचित किया था।

हमारे सूत्र ने अब स्पष्ट किया है, “विश्वप्रीत कौर मुख्य पुरुष किरदार अयान ग्रोवर की माँ की भूमिका निभाएंगी। उनका लुक बहुत ही परिष्कृत और क्लासी होगा। वह सभी शक्तियों वाली महिला होंगी और अपने घर और अपने बेटे के निजी जीवन और करियर पर नियंत्रण रखने की कोशिश करेंगी।”

हमने विश्वप्रीत से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमारी बात उनसे नहीं हो पाई। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक हमें उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।