कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल में दमदार एंट्री करने के लिए तैयार है विशाल नायक और प्रिया बथीजा

Vishal Nayak and Priya Bathija all set to make a powerful entry in Colors show Tere Ishq Mein Ghayal: कलर्स के शो तेरे इश्क में घायल के कलाकारों की सुची में शामिल हुए विशाल नायक और प्रिया बथीजा
मुंबई में एक कॉन्सर्ट के दौरान सोनू निगम पर हुआ हमला, पढ़ें पुरी खबर 2858

Vishal Nayak and Priya Bathija all set to make a powerful entry in Colors show Tere Ishq Mein Ghayal: यश और ममता पटनायक के बियॉन्ड ड्रीम्स द्वारा निर्मित हाल ही में लॉन्च किए गए कलर्स शो तेरे इश्क में घायल (Tere Ishq Mein Ghayal) में अरमान ओबेरॉय (गशमीर महाजनी) और वीर ओबेरॉय (करण कुंद्रा) के जीवन में नाटकीय मोड़ और उनके अतीत की सच्चाई सामने आने से दर्शकों का ध्यान उनकी ओर आकर्षित हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार, शो में कुछ दिलचस्प कलाकारों की शानदार एंट्री होगी, जिसमें विशाल नायक और प्रिया बथिजा की कुछ नई प्रविष्टियाँ दिखाई देंगी। गौरतलब हैं, कि विशाल ने अपना आखिरी प्रदर्शन घर एक मंदिर में किया था, जबकि डायन के बाद प्रिया बथीजा छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “विशाल और प्रिया वीर और अरमान ओबेरॉय के माता-पिता की भूमिका निभाएंगे। वे एक फ्लैशबैक कहानी में नजर आएंगे।

जैसा कि हम जानते हैं कि वीर और अरमान वेयरवोल्‍स हैं जिनका एक अतीत है। अरमान ही थे जिन्होंने वीर को एक वेयरवोल्फ में बदल दिया। अरमान की प्रेम रुचि ईशा वीर की मृत प्रेम रुचि, काव्या की हमशक्ल है। इसलिए ईशा के लिए भाइयों के बीच खींचतान और लड़ाई होती रही है।

हमने सितारों से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हम प्रोड्यूसर और चैनल के प्रवक्ता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमारी कहानी तैयार हुई, तब उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।