कलर्स के मंगल लक्ष्मी में नजर आएंगे विपुल त्यागी

Vipul Tyagi bags Colors TV’s next Mangal Lakshmi: कलर्स के मंगल लक्ष्मी में नजर आएंगे विपुल त्यागी।
कलर्स के मंगल लक्ष्मी में नजर आएंगे विपुल त्यागी 40234

Vipul Tyagi bags Colors TV’s next Mangal Lakshmi: टीवी के दर्शको को मोहित करने वाले अभिनेता विपुल त्यागी जनता को लुभाने के लिए एक नई परियोजना के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता ने टीवी शो सब सतरंगी और अलादीन-नाम तो सुना होगा से जनता के दिलों में राज कर रहे हैं और अब वह कलर्स टीवी की आगमी नई शो मंगल लक्ष्मी में नजर आएंगे। हमारे एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेता सुजाना घई के पैनोरमा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित कलर्स टीवी पर आगामी शो मंगल लक्ष्मी में दिखाई देंगे।

हमने पहले भी अपने पाठकों को दीपिका सिंह और सानिका गायकवाड़ के मुख्य भूमिका निभाने की सूचना दी थी। दीपिका के साथ, हमने नमन शॉ और शुभम दीप्ता को भी शो के लिए साइन किए जाने की खबर दी थी।

शो की कहानी दो बहनों मंगल और लक्ष्मी पर आधारित है। जहां दीपिका मंगल की भूमिका निभाती हैं, वहीं सानिका लक्ष्मी का किरदार निभाती हैं।

हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता विपुल से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक हमें कोई जवाब नहीं मिला।

IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगल लक्ष्मी एक लोकप्रिय कलर्स कन्नड़ शो का हिंदी रीमेक है, जो दक्षिण के बाजारों पर राज कर रहा है और अपार प्रशंसा और सराहना हासिल कर रहा है।

अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।