विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द बनने वाले है माता-पिता?

Vikrant Massey and Sheetal Thakur to become parents soon: विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर की नई खबर पढ़िए।
विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर जल्द बनने वाले है माता-पिता? 29237

Vikrant Massey and Sheetal Thakur to become parents soon: शक्ति अस्तित्व के एहसास की अभिनेत्री रूबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला के माता-पिता बनने की राह पर होने की खबर ने मनोरंजन उद्योग में भावी माता-पिता की सूची में इजाफा कर दिया है। मिली जानकारी के अनुसार, मनोरंजन उद्योग की एक और जोड़ी अपने पहले बच्चे का उम्मीद कर रहा है और यह जोड़ी विक्रांत मैसी और पत्नी शीतल ठाकुर की है।

वैसे, मिर्ज़ापुर एक्टर विक्रांत मैसी कभी भी अपने परिवार और निजी जिंदगी के बारे में मीडिया से बात नहीं करते हैं। वह पूरी तरह से काम पर केंद्रित है. हालाँकि, ईटाइम्स पर हालिया खबर ने विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर के जीवन में इस विकास को उजागर किया। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उन्हें शीतल के गर्भवती होने की पुष्ट खबरों के जरिए सूत्रों से पता चला। मनोरंजन न्यूज़ उस कड़ी को अपने पाठकों के लिए लेता है।

जैसा कि हम जानते हैं, विक्रांत और शीतल की मुलाकात ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सेट पर हुई थी और इसके तुरंत बाद उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी थी। उन्होंने नवंबर 2019 में एक निजी समारोह में सगाई कर ली। उन्होंने वर्ष 2022, फरवरी में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली।

और अब, उनके भावी माता-पिता बनने के साथ, उनके प्रशंसक वास्तव में बहुत खुश होंगे।

इस खबर के आने के साथ ही फैंस और शुभचिंतकों की ओर से विक्रांत और शीतल को बधाइयां मिल रही हैं। हालाँकि, इस जोड़े ने अब तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है!!

हम सांस रोककर उनके इस समाचार की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं! तब तक के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।