स्टार प्लस के शो ‘उड़ने की आशा’ के कलाकारो की टोली में शामिल हुई वैशाली अरोड़ा

स्टार प्लस के शो 'उड़ने की आशा' में नजर आएंगी वैशाली अरोड़ा
स्टार प्लस के शो 'उड़ने की आशा' के कलाकारो की टोली में शामिल हुई वैशाली अरोड़ा 47352

पिया अभिमानी, सिंदूर की कीमत 2, उडारियां जैसे टीवी शो द्वारा दर्शको का मनोरंजन करने वाली अभिनेत्री वैशाली अरोड़ा लोगो मोहित करने के लिए एक बार फिर से तैयार है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री दर्शको को लुभाने के लिए स्टार प्लस के शो उड़ने की आशा में शामिल हुई है। रोलिंग टेल्स प्रोडक्शन के बैनर तले निर्मित इस शो में देशमुख परिवार के सबसे छोटे बेटे के विपरीत एक नया किरदार दर्शको के बीच पेश किया जाएगा। जैसा कि आप सभी को पता है, कि शो में कंवर ढिल्लन सचिन और नेहा हरसोरा सैली के किरदार से जनता को मनोरंजन का स्वाद चखा रहे हैं।

हाल ही में हमने शो में रोशनी की भूमिका में तन्वी शेवाले को देखा, जो एक युवा लड़की है जो अपना खुद का ब्यूटी पार्लर खोलने का सपना देखती है। वह सचिन के बड़े भाई तेजस देशमुख (पुरू छिब्बर) की ज़िंदगी में नई लड़की बन गई है।

अब, ऐसा माना जा रहा है, कि शो में वैशाली घर के सबसे छोटे भाई आकाश देशमुख (देवाशीष चंदिरामनी द्वारा अभिनीत) के विपरीत लड़की के रूप में एंट्री करेंगी । एक विश्वसनीय सूत्र का कहना है, कि “वैशाली ने उड़ने की आशा की शूटिंग शुरू कर दी है, और उनकी एंट्री जल्द ही प्रसारित की जाएगी। वह एक बेहतरीन किरदार निभाएंगी, जिसकी जीवनशैली तुलनात्मक रूप से काफी अमीर होगी।”

हमने वैशाली से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला। हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से भी बात करने की कोशिश की, मगर लेख दायर करने तक हमें उनकी ओर से भी कोई जवाब नहीं आया था।