यूपी तक अयोध्या में एक भव्य राजनीतिक और सांस्कृतिक उत्सव के लिए हुआ तैयार

यूपी तक और अयोध्या में इसके भव्य राजनीतिक और सांस्कृतिक उत्सव के बारे में जानिए लेटेस्ट जानकारी
यूपी तक अयोध्या में एक भव्य राजनीतिक और सांस्कृतिक उत्सव के लिए हुआ तैयार 6436

इंडिया टुडे ग्रुप का डिजिटल समाचार चैनल- यूपी तक अयोध्या में सबसे बड़े उत्सवों में से एक, यूपी तक उत्सव का आयोजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह दो दिवसीय उत्सव राजनीतिक नेताओं, आध्यात्मिक गुरुओं के साथ-साथ लोकप्रिय कलाकारों द्वारा कविता और संगीत प्रदर्शन के साथ आकर्षक सत्रों का गवाह बनेगा।

17 और 18 मार्च, 2023 को होने वाले उत्सव में विभिन्न प्रकार के वक्ता और कलाकार शामिल होंगे। सूची में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक के साथ मैथिली ठाकुर, शादाब बैंड, मालिनी अवस्थी, जयविजय सचान, अनामिका अंबर, गौरांग दास, मनोज मुंतशर, जया किशोरी जैसे नाम शामिल हैं, कुछ हस्तियों के नाम हैं, जो यूपी उत्सव के लिए मंच पर होंगे।

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए टाक चैनलों के मैनेजिंग एडिटर मिलिंद खांडेकर ने कहा, ‘यह कार्यक्रम यूपी तक को अपने दर्शकों से मिली लोकप्रियता और समर्थन का प्रमाण है।
इस प्रयास के माध्यम से हमारा उद्देश्य दर्शकों के साथ जुड़ाव को और मजबूत करना और उन्हें राज्य की सांस्कृतिक विरासत से समृद्ध एक अलग अनुभव देना है।

इस कार्यक्रम का सीधा प्रसारण हमारी वेबसाइट www.uptak.in के साथ-साथ फेसबुक और यूट्यूब सहित सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर होगा।

टाक चैनल्स और द लल्लनटॉप, इंडिया टुडे ग्रुप , सीईओ कहते हैं, “यूपी तक ने बहुत तेजी से विकास किया है। सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इसके करीब 8 मिलियन फैन हैं। यह पहल हमारे दर्शकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता दिखाने और उन्हें उत्सव का सार देने के बारे में है।

यूपी तक उत्सव में प्रदर्शन का कार्यक्रम नीचे दिया गया है:

प्रवेश के लिए आप https://utsav.uptak.in/ के माध्यम से वॉक-इन या रजिस्टर कर सकते हैं।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।