ज़ी टीवी के आगमी शो में उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका निभाएंगी

Ulka Gupta to play the lead in Full House Media’s next for Zee TV: ज़ी टीवी के आगमी शो में उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका निभाएंगी।
ज़ी टीवी के आगमी शो में उल्का गुप्ता मुख्य भूमिका निभाएंगी 41194

Ulka Gupta to play the lead in Full House Media’s next for Zee TV: निर्माता जोड़ी सोनाली जाफर और आमिर जाफर का बैनर फुल हाउस मीडिया जल्द ही ज़ी टीवी के लिए एक नया शो पेश करने वाला है। फुल हाउस मीडिया इससे पहले ज़ी टीवी के लिए तुझसे है राब्ता और क़ुर्बान हुआ का आकर्षक ड्रामा शो दे चुका है। बैनर ने त्रिदेवियां, बहू हमारी रजनी कांत, शादी के सियापे, पापा बाय चांस, देवांशी, आपकी नजरों ने समझा आदि जैसी अन्य आकर्षक परियोजनाएं दी हैं।

अब, हमें जानकारी मिली है, कि कि फुल हाउस मीडिया जल्द ही ज़ी टीवी के लिए एक नए शो पर काम शुरू करेगा। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “शो में बहुत भावनात्मक अपील होगी और यह एक ड्रामा कॉन्सेप्ट का होगा।”
मुख्य भूमिका की बात करें तो, हमें जानकारी मिली है, कि लोकप्रिय अभिनेत्री उल्का गुप्ता, जिन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के शो बन्नी चाउ होम डिलीवरी और सोनी सब के ध्रुव तारा समय साडी से फेरे में देखा गया था, को सोनाली जाफ़र की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है।

हमने उल्का से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला। सूत्र ने हमें बताया, “उल्का गुप्ता को शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। वह एक नए अवतार में नजर आएंगी।”

हमने निर्माता सोनाली जाफ़र और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन कहानी दर्ज करने तक उनका कोई जवाब नहीं आया। जहां तक उल्का का सवाल है, वह छोटी उम्र से ही एक शानदार कलाकार रही हैं। एक बाल कलाकार के रूप में, उन्होंने टीवी शो सात फेरे – सलोनी का सफर, झाँसी की रानी, खेलती है जिंदगी आँख मिचौली आदि में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।