नहीं रहीं उड़ान फेम कविता चौधरी, 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Kavita Chaudhary passes away at the age of 54: नहीं रहीं उड़ान फेम कविता चौधरी।
नहीं रहीं उड़ान फेम कविता चौधरी, 54 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा 41741

Kavita Chaudhary passes away at the age of 54: मनोरंजन उद्योग की जानी मानी हस्तियों में से एक कविता चौधरी दुर्भाग्य से अब नहीं रहीं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री बीते साल के सफल टीवी शो उड़ान में आईपीएस अधिकारी कल्याणी सिंह के किरदार से घरेलू नाम बनकर उभरी। 54 वर्षीय कविता का कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से 15 फरवरी को निधन हो गया। खबर है कि उन्होंने अमृतसर के पार्वती देवी अस्पताल में आखिरी सांस ली।

कविता को टीवी शो में उनके प्रतिष्ठित पुलिस वाले अवतार के अलावा, आम आदमी प्रतिष्ठित सर्फ विज्ञापनों के पीछे की महिला के रूप में भी जानते हैं, जिनका नाम ललिताजी है। इंडियाटुडे की एक रिपोर्ट में कविता चौधरी की करीबी दोस्त सुचित्रा वर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करने की बात कही गई है। रिपोर्ट में कविता की पिछले कुछ सालों में कैंसर से लड़ाई के बारे में भी बात की गई है। हम अपने लेख के लिए उस कहानी का संदर्भ लेते हैं।

करीबी दोस्त ने भी दिवंगत अभिनेता को इंस्टाग्राम पर भावभीनी श्रद्धांजलि दी और लिखा, “यह खबर आप सभी के साथ साझा करते हुए मेरा दिल भारी हो रहा है। पिछली रात, हमने शक्ति, प्रेरणा और अनुग्रह की एक किरण खो दी – कावेता चौधरी। जो लोग 70 और 80 के दशक में बड़े हुए, उनके लिए वह डीडी पर उड़ान श्रृंखला और प्रतिष्ठित ‘सर्फ’ विज्ञापन का चेहरा थीं, लेकिन मेरे लिए, वह उससे भी कहीं अधिक थीं।”

कविता एक स्वाभाविक कलाकार थीं, जो अपने चित्रण में सर्वोत्तम भावनाओं और पूर्णता को सामने लाती थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कविता का अंतिम संस्कार आज सुबह (16 फरवरी) हुआ। नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पढ़ाई करने वाली कविता इंडस्ट्री में कई लोगों के करीब थीं। एनएसडी के उनके दोस्त अमित बहल और अनंग देसाई ने मीडिया से एक महान आत्मा के निधन के बारे में बात की है। यह

स्रोत: टाइम्सऑफइंडिया

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।