टीवी जगत को हुआ दोहरा नुकसान, डॉली सोही और बहन अमनदीप की हुई मौत

टीवी अभिनेत्री डॉली सोही और बहन अमनदीप की हुई मौत।
टीवी जगत को हुआ दोहरा नुकसान, डॉली सोही और बहन अमनदीप की हुई मौत 42856

झनक और परिणीति जैसे लोकप्रिय शो में अपने दमदार अभिनय से जनता के दिलों में राज करने वाली मशहूर टेलीविजन अभिनेत्री डॉली सोही दुर्भाग्य से अब नहीं रही। यह खबर उनकी बहन अमनदीप सोही के दिल दहला देने वाले निधन के कुछ ही घंटों बाद आई, जो एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री भी थीं, जिन्हें बदतमीज़ दिल में उनकी भूमिका के लिए दर्शको द्वारा खूब प्यार मिला था। सोही परिवार ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दुखद समाचार की पुष्टि की, और अचानक हुए नुकसान पर गहरा सदमा और दुख व्यक्त किया। आप को बता दे, डॉली सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं और उन्होंने शुक्रवार, 8 मार्च को बीमारी के कारण दम तोड़ दिया, उसके बाद उनकी बहन अमनदीप की भी पीलिया से लड़ाई हार गई।

मीडिया को दिए एक बयान में, परिवार ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा, “हमारी प्यारी डॉली आज सुबह-सुबह अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गई है। हम हार से सदमे की स्थिति में हैं।’ अंतिम संस्कार आज दोपहर को किया जाएगा।” गुरुवार, 7 मार्च को अमनदीप के निधन से इंडस्ट्री और प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई। मनु सोही ने कई प्रकाशनों में खुलासा किया कि अमनदीप पीलिया से जूझ रही थी, जिसके कारण अंततः उनकी असामयिक मृत्यु हो गई। उन्होंने ईटाइम्स के साथ बात करते हुए कहा, “हाँ, यह सच है कि अमनदीप अब नहीं रही। उसके शरीर ने साथ छोड़ दिया। उसे पीलिया था, लेकिन हम डॉक्टरों से विवरण पूछने की स्थिति में नहीं हैं, ”

यह त्रासदी इस रहस्योद्घाटन से और भी गहरी हो गई है कि डॉली, हालांकि गंभीर नहीं थी, उसका इलाज चल रहा था और उसे अस्पताल में आराम करने की सलाह दी गई थी। 2023 में सर्वाइकल कैंसर का निदान उनके परिवार के लिए एक चुनौतीपूर्ण चुनौती थी। डॉली और अमनदीप को खोने से उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के दिलों में एक खालीपन आ गया है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।