पड़ोसी को मौत के घाट उतारने के आरोप में गिरफ्तार हुए टीवी अभिनेता भूपिंदर सिंह, सरेआम फायरिंग में 3 अन्य हुए घायल

Bhupinder Singh arrested for killing neighbour: हत्या के आरोप में गिरफ्तार हुए टीवी अभिनेता भूपिंदर सिंह, सरेआम फायरिंग में 1 को उतारा मौत के घाट और 3 हुए घायल
पड़ोसी को मौत के घाट उतारने के आरोप में गिरफ्तार हुए टीवी अभिनेता भूपिंदर सिंह, सरेआम फायरिंग में 3 अन्य हुए घायल 37785

Bhupinder Singh arrested for killing neighbour: प्रसिद्ध टीवी और फिल्म अभिनेता भूपिंदर सिंह इन दिनों हवालात में बंद है। दरअसल, अभिनेता पर आरोप है, कि उन्होंने अपने पड़ोसी को गोली से मौत के घाट उतारा है और 3 पर जानमलेवा हमला करते हुए, उन्हें घायल किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 3 दिसंबर को हुई इस घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए।

‘ये प्यार ना होगा कम’ और ‘मधुबाला – एक इश्क एक जुनून’ जैसे लोकप्रिय टीवी धारावाहिकों में अपनी प्रतिभा के बदौलत जनता के दिलों में राज करने वाले भूपिंदर ने कथित तौर पर अपने पड़ोसियों को गोली मारकर हत्या कर दी है। यह विवाद खेत की बाड़ के लिए पेड़ काटने से हुआ। पीड़ितों में 23 वर्षीय गोविंद सिंह शामिल थे, जिनकी दुखद जान चली गई, जबकि गोविंद के पिता गुरदीप सिंह, मां मीरा बाई और बड़े भाई अमरीक सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोविंद की बहन अंधाधुंध गोलियों से बचकर भागने में सफल रही और पास में छिप गई। गंभीर रूप से घायल गुरदीप और अमरीक अपनी जिंदगी और मौत से जूझ रहे हैं।

गोलीबारी के तीन दिन बाद, भूपिंदर को पेड़ काटने के विवाद के दौरान लाठियों से लैस तीन साथियों – ज्ञान सिंह, जीवन सिंह और गुरजंत सिंह – के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। समूह को अब भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या), 307 (हत्या का प्रयास), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (उकसाना), और 34 (कई व्यक्तियों द्वारा आपराधिक कृत्य) के तहत गंभीर आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही पुलिस ने भूपिंदर का हथियार लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।