दर्शको को डर का कांटा चुंभा रही है कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, जाने शैतानी रस्में की खास बातचीत

Shefali Jariwala in Shaitani Rasmein: दर्शको को डर का कांटा चुंभा रही है शेफाली जरीवाला।
दर्शको को डर का कांटा चुंभा रही है कांटा लगा गर्ल शेफाली जरीवाला, जाने शैतानी रस्में की खास बातचीत 40510

Shefali Jariwala in Shaitani Rasmein: टेलीविजन जगत की सबसे खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक है शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala), जो अपने दमदार अभिनय और ग्लैमरस अंदाज के लिए पहचानी जाती है। डीवा बेहद प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है, जो इन दिनों स्टार भारत के नए शो शैतानी रस्में (Shaitani Rasmein) में अपने सबसे निराले किरदार से सुर्खियां बटोर रही है। आपको बता दें, अभिनेत्री इस शो में कपलिका का किरदार अदा कर रही है, जो एक शैतानी शक्तियों की पुजारन है और वह शैतान में विश्वाश रखती है।

कपालिका के किरदार के बारे में शेफाली जरीवाला ने की खास बातचीत

शेफाली ने हाल ही में, हमारे साथ हुए बातचीत में अपने नए शो के बारे में कई दिलचस्प जानकारियां साझा की थी, जहां उन्होंने अपने किरदार के बारे में भी बात की। डीवा ने शो के बारे में बात करते हुए कहा, कि ” मैं कापलिका का किरदार निभा रही हूं और शैतानी रस्में बेहद निराला शो है, जिसकी कहानी बेहद दिलचस्प है।” इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस के लिए कहा कि वह अब तक ग्लैमर और प्यार का कांटा लगा चुकी है, मगर अब वह डर का कांटा लगाने के लिए तैयार है, जिसे दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री लोकप्रिय एल्बम सॉन्ग ‘कांटा लगा‘ से जनता के बीच मशहूर हुई। इसके अलावा उन्हें लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 13 में भी देखा गया है।

खैर, देवियों और सज्जनों, शेफाली जरीवाला का कापालिका का किरदार आप सभी को कैसा लगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।