रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गुंजी किलकारियां, जोड़े को मिला जुड़वां बेटियों आशीर्वाद

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla welcome twin girls: रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गुंजी किलकारियां।
रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर गुंजी किलकारियां, जोड़े को मिला जुड़वां बेटियों आशीर्वाद 38380

Rubina Dilaik and Abhinav Shukla welcome twin girls: मीडिया में आई नई रिपोर्ट के मुताबिक, लोकप्रिय टेलीविजन सितारे रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला के घर जुड़वें बच्चियों का आगमन हुआ है। हालाँकि जोड़े ने आधिकारिक तौर पर इस खबर की घोषणा नहीं की है, लेकिन एक अप्रत्याशित स्रोत, रूबीना के पिलेट्स कोच, से बधाइयाँ आने लगीं, जिन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खुशखबरी सार्वजनिक किया है। ट्रेनर ने शुरू में जुड़वे बच्चों की खुशी को जाहिर किया है, जिसके बाद जनता द्वारा बधाइयां मिलनी शुरू हो गई है।

रूबीना की गर्भावस्था की खबर पहली बार तब सामने आई जब अभिनेत्री ने अपने यूट्यूब चैनल के नए शो, “किसी ने बताया नहीं: द मामाकाडो शो” के माध्यम से रोमांचक विकास की पुष्टि की। अपनी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री के लिए मशहूर यह जोड़ी अपने नन्हे-मुन्नों के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही थी। गर्भावस्था के दौरान, रूबीना अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सक्रिय रहीं, और अपने फैंस को कई सारे फोटोशूट से रूबरू करवाया था।

2018 में शादी के बंधन में बंधे रूबीना और अभिनव मनोरंजन उद्योग में एक प्रिय जोड़े रहे हैं। उनकी केमिस्ट्री ने न केवल छोटे पर्दे पर धूम मचाई है बल्कि उनके प्रशंसकों के दिलों पर भी राज कर रही है। जैसे ही वे माता-पिता बनने की खबर उनके फैंस तक पहुंची, दोनों ने कई गर्भावस्था फोटोशूट कराए, जिसमें उनके जुड़वा बच्चों के जन्म से पहले के खुशी के पलों की एक झलक दिखाई गई।

हालाँकि इस जोड़े ने अभी तक अपनी जुड़वां लड़कियों के जन्म के बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन रूबीना के पिलेट्स कोच की आश्चर्यजनक बधाई ने इस खबर में एक अप्रत्याशित मोड़ जोड़ दिया। जैसा कि प्रशंसक और शुभचिंतक रूबीना और अभिनव की आधिकारिक घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, उनकी जुड़वां बच्चियों का आगमन जोड़े के जीवन में एक खुशी का अध्याय है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।