राहुल महाजन की तीसरी शादी में आईं दरार, लेंगे तलाक?

Rahul Mahajan Divorce: राहुल महाजन तीसरी पत्नी के साथ तलाक लेने वाले है।
राहुल महाजन की तीसरी शादी में आईं दरार, लेंगे तलाक? 23249

Rahul Mahajan Divorce: राहुल महाजन और कजाखस्तान मॉडल नताल्या इलीना, जिनकी शादी को अब चार साल हो चुके हैं, उनके वैवाहिक जीवन में नवीनतम अपडेट आया है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट अनुसार, उन्होंने पिछले साल तलाक के लिए अर्जी दी थी।

गौरतलब हैं, कि नताल्या राहुल महाजन की तीसरी पत्नी हैं। उन्होंने पहले श्वेता सिंह और बाद में डिंपी गांगुली के संग सात फेरे लिए थे। डिंपी से शादी एक मैट्रिमोनियल रियलिटी शो के जरिए हुई थी। मनोरंजन न्यूज़ पर हम उस रिपोर्ट का संदर्भ लेते हैं, जो ई टाइम्स पर उनके तलाक पर सामने आई है।

तलाक की वजह के बारे में ई टाइम्स की रिपोर्ट में कहा गया है, ”दोनों के बीच शुरू से ही अनुकूलता के मुद्दे थे। हालाँकि, उन्होंने अपनी शादी को यथासंभव लंबे समय तक खींचा। वे पिछले साल अलग हो गए और तलाक के लिए अर्जी दी है।”

रिपोर्ट में यह भी साझा किया गया हैं, कि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि तलाक की प्रक्रिया अभी भी चल रही है या नहीं या इसे मंजूरी दे दी गई है या नहीं।

राहुल, जो पहले रियलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा थे, स्टार प्लस पर विवाहित जोड़ों पर रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में अपनी पत्नी नायाल्या के साथ नजर आ चुके है।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।