तारक मेहता की ‘बबीता जी’ के भाई के दुकान पर हुईं चोरी, देखें चोरी की वीडियो

Theft in Munmun Dutta alias Babita ji's brother's shop: मुनमुन दत्ता के भाई के दुकान पर हुई चोरी।
Theft at Tarak Mehta's 'Babita Ji's' brother's shop, watch video of the theft 11403

Theft in Munmun Dutta alias Babita ji’s brother’s shop: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी के किरदार द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने वाली मुनमुन दत्ता भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं। अभिनेत्री ने अपने शानदार प्रतिभा से लाखों दिलों में जगह बनाई है। वर्तमान समय में अभिनेत्री को किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। जैसा कि हमें पता हैं, अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया हैंडल द्वारा अपने प्रशंसकों को अपने डेली रूटीन के बारे में जानकारी साझा करती है। खैर, देवियों और सज्जनों, इस बार अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ हैरान कर देने वाली खबर दी है।

आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके अपने राखी बांधें हुए भाई के दुकान पर चोरी की जानकारी दी। अभिनेत्री ने पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, “जुहू में मेरे राखी बांधें हुए भाई की दुकान, कियानाज़ वॉर्डरोब, में कुछ दिन पहले एक घटना हुई थी जहाँ 4 महिलाओं के एक गिरोह को कैमरे में चोरी करते हुए पकड़ा गया था।

यहां इसकी जांच कीजिए। जुहू थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है।” बता दें, घटना का वीडियो भी अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।