हर्षद अरोड़ा की एंट्री से शो गुम है किसी के प्यार में आएंगे नए ट्विस्ट और टर्न

हर्षद अरोड़ा जल्द ही स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में एंट्री करते नजर आएंगे
The show is missing with the entry of Harshad Arora, new twists and turns will come in Kisi Ke Pyar Mein 6089

कॉकरो और शाइका एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार प्लस के शो गुम है किसी के प्यार में में दिलचस्प मोड़ देखने को मिले हैं, जिसमें विराट (नील भट्ट) पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) के साथ शादी करने के बाद भी आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं। उसने महसूस किया है कि वह अभी भी सई (आयशा सिंह) से प्यार करता है और यहां तक ​​कि होली के दौरान नशे की हालत मे सबके सामने अपने प्यार को कबूल भी किया।

शो में आने वाले ट्रैक सईं के जीवन में एक नए आदमी के प्रवेश पर केंद्रित होगा। अभिनेता हर्षद अरोड़ा, जिन्हें आखिरी बार कलर्स के थोड़ा सा बदल थोड़ा सा पानी में देखा गया था, डॉ सत्य अधिकारी की भूमिका में गुम है किसी के प्यार में प्रवेश करेंगे।

सईं और डॉ. सत्या को एक ही अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर के रूप में दिखाया जाएगा। यह एंट्री शो में नया ट्विस्ट और फ्लेवर लेकर आएगी।

यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सईं के जीवन में एक नया इंसान सईं को विराट के करीब लाने में मदद करेगा , या क्या वह सईं के जीवन का नया प्यार होगा।

हमने सुना है कि डॉ सत्या एक मज़ेदार और चिल्ड-आउट डॉक्टर होंगे। ऐसी खबर है कि सईं और डॉ. सूर्या शुरुआत में कम्फर्ट जोन में नहीं रहेंगे। वे बहस करेंगे, लेकिन बाद में सबसे अच्छे दोस्त बन जाएंगे।

हमने हर्षद अरोड़ा को फोन किया लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।