ब्रेकअप की अफवाहों के बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक अंदाज

Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Quash Breakup Rumours: तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की अफवाहों का किया सत्यानाश।
ब्रेकअप की अफवाहों के बीच तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का रोमांटिक अंदाज 48661

Tejasswi Prakash & Karan Kundrra Quash Breakup Rumours: टेलीविज़न की सबसे पसंदीदा जोड़ी तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की केमिस्ट्री यूजर्स और फैंस को काफी पसंद आती हैं, मगर कुछ समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थी, कि दोनों सितारों ने अपना रास्ता अलग कर लिया है। जब काफी लंबे समय तक दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक-दूसरे के साथ कोई पोस्ट शेयर नहीं किया, तो उनके चाहने वालों की बेचैनी बढ़ गई और फिर शुरू हुआ ब्रेकअप की अफवाहों का दौर। हैरानी वाली बात यह भी थी, कि कपल कई सारे अवॉर्ड्स फंक्शन को अलग-अलग होकर अटेंड कर रहे थे, जिसमें से एक आईडब्लयूएम डिजिटल अवॉर्ड भी था, जहां करण कुंद्रा के जाने के घंटो बाद तेजस्वी प्रकाश की एंट्री हुई।

लेकिन, बीते रविवार को कपल ने मुंबई में डिनर डेट का प्लान किया, जिसके कारण उनके ब्रेकअप की अफवाहों का सत्यानाश हुआ। जब उन्हें एक-साथ स्पॉट किया गया, तो दोनों मुस्कुराते हुए नज़र आए, जिससे यह साफ हो गया, कि इनके बीच सब कुछ सही चल रहा है।

इतना ही नहीं, रविवार की सुबह करण ने अपने 47 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर तेजस्वी के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर की, जिसमें रायगढ़ जिले का खूबसूरत शहर ताला शानदार नजारा देखा जा सकता है।

ऐसे ही दिलचस्प अपडेट के बारे में जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।