शादी के बंधन में बंधने वाली है तारक मेहता की सोनू उर्फ झील मेहता, बॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज

Jheel Mehta Wedding: शादी के बंधन में बंधने जा रही है तारक मेहता की सोनू उर्फ झील मेहता।
शादी के बंधन में बंधने वाली है तारक मेहता की सोनू उर्फ झील मेहता, बॉयफ्रेंड ने फिल्मी अंदाज में किया प्रपोज 39240

Jheel Mehta Wedding: सोनी सब का लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में सोनू भिड़े (Sonu Bhide) के किरदार से प्रसिद्धि पाने वाली झील मेहता (Jheel Mehta) शादी के बंधन में बंधने जा रही है। हाल ही में, झील ने अपने 3 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने सगाई की झलक को शेयर किया है, जिसमें उनके बॉयफ्रेंड आदित्य ने उन्हें फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया है।

बॉयफ्रेंड आदित्य संग सात फेरे लेंगी झील मेहता

वीडियो की शुरुआत में, देखा जा सकता है, कि अभिनेत्री कि सहेलियां उनके आंखो पर पट्टी बांध कर उन्हें लेकर आती है। रेड मिनी ड्रेस में सजी झील बेहद हसीन लग रही है और वह जैसे ही अपने प्रेमी को देखती है, वैसे ही उनके चेहरे पर प्यारी मुस्कान देखने को मिलती है। बैकग्राउंड में बज रहे है, कोई मिल गया सॉन्ग के साथ दोनों सितारों की प्यारी झलक हमें लुभाती है। जल्द ही अभिनेत्री के प्रेमी द्वारा उन्हें शादी का प्रस्ताव दिया जाता है, जिसे वह स्वीकारती है और उन्हें गले लगाती है। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच खुद करना चाहते हैं?

तो एक नजर नीचे डाले-

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।