इजरायल संघर्ष में फंसने से बचीं तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, अभिनेत्री ने दी खास जानकारी

TMKOC actress Munmun Dutta saved in Israel conflict: इजरायल संघर्ष में बचीं तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता।
इजरायल संघर्ष में फंसने से बचीं तारक मेहता की बबीता जी उर्फ मुनमुन दत्ता, अभिनेत्री ने दी खास जानकारी 31724

TMKOC actress Munmun Dutta saved in Israel conflict: लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में बबीता जी (Babita Ji) का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) एक बड़ी मुसीबत से बच गई है। अभिनेत्री ने अपने 80 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी पर अपने आगामी यात्रा की खास जानकारी को साझा किया है। आपको बता दें, अभिनेत्री इजरायल दौरें की तैयारी में थी। लेकिन, इजरायल में चल रहे युद्ध के चलते उन्होंने अपनी यात्रा को स्थगित करना पड़ा। अभिनेत्री ने इस बात के लिए आभार व्यक्त किया कि उनका मानना है कि खेल में एक उच्च शक्ति है, जो उन्हें संभावित खतरनाक स्थिति से बचाने में सफल रही है।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ”मैं इस बात से कांप रही हूं कि मुझे अभी इजरायल में होना चाहिए था। मेरे टिकट बुक हो गए थे, लेकिन इसे अगले सप्ताह के लिए स्थगित करना पड़ा क्योंकि मेरी रात की शिफ्ट अचानक बढ़ गई क्योंकि इसमें कुछ अतिरिक्त दृश्य जोड़े गए थे। जितना मुझे दुख हुआ, मैं अब पूरी तरह से आश्वस्त हूं कि खेल में एक उच्च शक्ति थी जिसने मुझे उस चीज़ से बचाया जो संभावित रूप से मुझे मार सकती थी। मैं नहीं जानती कि अपना आभार क्या और कैसे व्यक्त करूँ। यह इस तथ्य को दोहराता है कि ईश्वर है और जो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे उम्मीद है कि इजरायल को शांति मिलेगी, दुनिया को शांति मिलेगी।” गौरतलब हैं, कि वर्तमान में इजरायल और फिलस्तीन के बीच युद्ध छिड़ी हुई हैं, जिसके चलते हजारों लोगों की जान चली गई है।

इजरायल युद्ध में फंसीं नुसरत भरुचा लौटीं भारत

बॉलीवुड सुंदरी नुसरत भरुचा इजरायल में होने वाले हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने के लिए इजरायल पहुंची थी। किंतु, शनिवार को इजरायल और फिलस्तीन के बीच युद्ध छिड़ गया, जिसके चलते वह वहां फंस गई थी। अभिनेत्री के फंसने के बाद उनके सभी फैंस चिंतित हो गए और उनकी सुरक्षा के लिए ईश्वर से कामना करने लगे। ईश्वर की कृपा से अभिनेत्री रविवार को अपने देश भारत सुरक्षित लौट आई।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।