पांड्या स्टोर में नजर आएंगी सुरभि मित्तल

Surbhi Mittal to join the cast of Pandya Store: सुरभि मित्तल पांड्या स्टोर के कलाकारों की सुची में शामिल होंगी।
पांड्या स्टोर में नजर आएंगी सुरभि मित्तल 25495

Surbhi Mittal to join the cast of Pandya Store: चिक शैम्पू के कमर्शियल विज्ञापन में काम कर चुकीं अभिनेत्री सुरभि मित्तल भी स्टार प्लस के शो पांड्या स्टोर में एंट्री दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह इमली के कलाकारों का भी हिस्सा रह चुकी है।IWMBuzz.com की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री पांड्या स्टोर शामिल होने वाली है।

मनोरंजन न्यूज़ अपने पाठकों को पहले भी प्रणाली मकवाना (दीपिका उपाध्याय) के पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता राजेश गणेश शर्मा के बारे में जानकारी साझा की हैं। हमने उन्हें मकवाना परिवार द्वारा बुलाए जाने के बारे में जानकारी पाठकों को दी है। वह अमरेश मकवाना के यहां क्लर्क के पद पर काम करेंगे।

अब, हम प्रणाली की बहन नमिता के भी शो में प्रवेश करने के बारे में जानकारी मिली हैं। इस भूमिका को निभाने के लिए अभिनेत्री सुरभि मित्तल को चुना गया है।

सूत्रों के मुताबिक, ”शो में जल्द ही पिता और बेटी की एंट्री दिखाई जाएगी। उन्हें एक सकारात्मक किरदार के रूप में दिखाया जाएगा।”

हमने सुरभि से बात करने की कोशिश की लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक लेख दर्ज हुई, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

जैसा कि हम जानते हैं, स्फीयर ओरिजिन द्वारा निर्मित स्टार प्लस शो पंड्या स्टोर की शुरुआत में अभिनेता किंशुक महाजन, शाइनी दोशी, कंवर ढिल्लन, अक्षय खरोदिया, मोहित परमार, सिमरन बुधरूप, ऐलिस कौशिक, मायरा धारी शर्मा थे। अब शो में एक लीप आ गया है, जिसके बाद शो में पहले कलाकारों में से केवल कृतिका शर्मा ही मौजूद हैं। शो का नेतृत्व अब प्रियांशी यादव और रोहित चंदेल नए लीड के रूप में कर रहे हैं।

विशेष अपडेट के लिए मनोरंजन न्यूज़ के साथ जुड़े रहें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।