काव्या एक जज़्बा एक जुनून के सेट से सुम्बुल तौकीर का ‘विल मिस दिस’ ने नेटिज़न्स को भारी दिल दिया; यहां जांचें

काव्या एक जज़्बा एक जुनून के सेट से सुम्बुल तौकीर की आखिरी दिन की तस्वीरों ने हमारी आँखों को नम कर दिया है। क्या आप इस शो और इसकी जोड़ी सुंबुक तौकीर और मिश्कत वर्मा को ऑनस्क्रीन मिस करेंगे?
काव्या एक जज़्बा एक जुनून के सेट से सुम्बुल तौकीर का 'विल मिस दिस' ने नेटिज़न्स को भारी दिल दिया; यहां जांचें 51763

सुम्बुल तौकीर और मिश्कत वर्मा का सोनी टीवी शो काव्या एक जज़्बा एक जुनून डीजे – ए क्रिएटिव यूनिट द्वारा निर्मित जल्द ही समाप्त हो रहा है !! आज (10 सितंबर) शो के सेट पर शूटिंग का आखिरी दिन है. शो काव्या एक जज़्बा एक जुनून ने युवाओं के साथ अच्छा काम किया है, जो मिश्कत और सुम्बुल की जोड़ी के प्रशंसक हैं। इस शो के लिए काम करते हुए अभिनेताओं ने बहुत अच्छा समय बिताया। दर्शक अक्सर सेट से उनके बीटीएस वीडियो और तस्वीरों से जुड़े रहते हैं। एक जोड़ी के तौर पर उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री सभी को पसंद आई है। आज, शूटिंग खत्म होने के साथ, सुम्बुल ने एक भावनात्मक पोस्ट डाला है कि वह सेट पर यह सब मिस करेंगी।

सुम्बुल ने शूटिंग के आखिरी दिन से अपने कलाकारों और क्रू के साथ तस्वीरें और पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा कीं। उन्होंने मिश्कत वर्मा के साथ कुछ खास तस्वीरें क्लिक कीं, जहां उन्होंने कहा कि वह सेट से यह सब मिस करेंगी। इसमें कलाकारों, शो के लिए कैमरे के पीछे काम करने वाले क्रू के साथ तस्वीरें हैं और सबसे ऊपर, निर्माता दीया सिंह और टोनी सिंह के साथ एक क्लिक है।

आप काव्य एक जज़्बा एक जुनून की शूटिंग के आखिरी दिन की तस्वीरें यहां देख सकते हैं।

साभार: इंस्टाग्राम

निश्चित रूप से, यह एक शो और टीवी पर एक प्रिय जोड़ी थी जिसे देखने में दर्शकों को आनंद आया!! क्या आप इस शो और इसमें सुम्बुल तौकीर और मिश्कत वर्मा की जोड़ी को मिस करेंगे?

काव्या- एक जज़्बा, एक जुनून अटूट लचीलेपन और प्यार की कहानी है। सुम्बुल तौकीर और मिश्कत वर्मा अभिनीत, यह शो एक आईएएस अधिकारी काव्या की यात्रा का अनुसरण करता है, जो अपने राजनीतिक परिवार के विरोध के बावजूद निडर होकर अपने प्यार आदिराज से शादी करती है। इस कहानी ने हमें कई तरह से प्रेरित और मोहित किया।