सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बने माता-पिता, घर आईं नन्ही परी

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale welcome baby girl: सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बने माता-पिता।
सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले बने माता-पिता, घर आईं नन्ही परी 38245

Sugandha Mishra and Sanket Bhosale welcome baby girl: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्यारे जोड़ो में से एक सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले, सातवें आसमान पर हैं क्योंकि वे अपने जीवन के एक नए अध्याय – पितृत्व – की शुरुआत कर रहे हैं। इस जोड़े ने हाल ही में अपने पहले बच्चे (बेटी) का स्वागत किया है। सितारों ने इस खुशखबरी को शेयर करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है, जिसपर उनके लाखो फैंस की सेना मौजूद है। सुगंधा और संकेत ने जैसे ही इस खबर को सार्वजनिक किया, वैसे ही उन्हें उनके चाहने वालो से ढेरो बधाईयां मिलनी शुरू हो गई।

सुगंधा और संकेत, दोनों भारतीय मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली मनोरंजनकर्ता हैं, जिन्होने आधिकारिक तौर पर 2021 में सोशल मीडिया के जरिए अपने प्रेम कहानी की घोषणा की। उनके रिश्ते की सार्वजनिक स्वीकृति से उनके प्रशंसकों को बेहद खुशी हुई, जो इस पुष्टि का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। 26 अप्रैल, 2021 को शादी के बंधन में बंधते ही इस जोड़े ने एक दूसरे को अपना हमसफर चुना। शादी में सितारों का जमावड़ा था, जिसमें मनोरंजन उद्योग के दोस्त और सहकर्मी शामिल हुए।

सुगंधा और संकेत अपने प्रशंसकों को माता-पिता बनने की अपनी खूबसूरत यात्रा पर ले गए। इस जोड़े ने एक मनमोहक मातृत्व फोटोशूट से सभी को खुश किया, जहां सुगंधा एक मैरून गाउन में दीप्तिमान लग रही थी, जिसमें उनका आकर्षण और बेबी बंप दिख रहा था, जबकि संकेत ने हल्के गुलाबी रंग की शर्ट में उसे पूरक बनाया। तस्वीरों से खुशी और प्रत्याशा झलक रही है, जिससे प्रशंसक बेसब्री से अपनी खुशी के बंडल के आने का इंतजार कर रहे हैं।

इस जोड़े ने हाल ही में अपनी बच्ची के जन्म की खुशी की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की। संकेत ने एक भावुक कैप्शन में “सबसे खूबसूरत चमत्कार” के लिए आभार व्यक्त किया, जो उनके प्यार का प्रतीक है। अस्पताल से साझा की गई तस्वीरों में खुशी झलक रही है और उनके नए माता-पिता बनने के खास पलों को कैद किया गया है। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “ब्रह्मांड ने हमें सबसे खूबसूरत चमत्कार का आशीर्वाद दिया है, हमारे प्यार का प्रतीक .. हमें एक प्यारी सी बच्ची का आशीर्वाद मिला है 🩷🧿 कृपया अपना प्यार और आशीर्वाद बरसाते रहें” एक नजर नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।