स्टार भारत के ‘मे आई कम इन मैडम 2?’ में नजर आएंगे शिवम केडी महरोत्रा

May I Come In Madam 2?: स्टार भारत के 'मे आई कम इन मैडम 2?' के कलाकारों में शामिल हुए शिवम केडी महरोत्रा।
स्टार भारत के 'मे आई कम इन मैडम 2?' में नजर आएंगे शिवम केडी महरोत्रा 28409

May I Come In Madam 2?: एडिट 2 द्वारा निर्मित लाइफ ओके पर पहले प्रसारित होने वाला कॉमेडी शो ‘मे आई कम इन मैडम’ ने दर्शकों को खूब लोट-पोट किया था। अब जनता की मांग को मद्देनजर रखते हुए निर्माताओं ने शो की दुसरी कड़ी पेश करने की योजना बनाई हैं, जिसका नाम ‘मे आई कम इन मैडम 2?’ (May I Come In Madam 2) रहने वाला है। नया सीज़न अब स्टार भारत पर लॉन्च होने वाले नए शो में से एक होगा। दूसरे सीज़न में मूल कलाकार संदीप आनंद, नेहा पेंडसे, सपना सिकरवार अपनी मूल भूमिकाओं में घुले हुए नजर आएंगे। यह शो साजन नाम के एक साधारण व्यक्ति पर आधारित है, जो अपने बॉस की पत्नी का दिल जीतने की कोशिश करता रहता है, इस तथ्य के बावजूद कि वह पहले से ही शादीशुदा है।

शो का सीज़न 2 अपने मूल स्वाद को बरकरार रखते हुए विरासत को आगे बढ़ाने के कारण चर्चा में है। यह सिचुएशनल रोमकॉम अपने पहले सीज़न में बहुत हिट रही थी।

मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को सुचित किया हैं, कि अभिनेता शिवम केडी महरोत्रा मे आई कम इन मैडम 2 के कलाकारों का हिस्सा होंगे। वह एक अभिनेता हैं और उन्होंने लोकप्रिय शो भाबीजी घर पर हैं और हप्पू की उलटन पलटन जैसे शो में अपने अभिनय जादू को दिखाया है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “वह टीकम की भूमिका निभाएंगे।”

शो का निर्माण एडिट 2 के बैनर तले बिनैफर कोहली और संजय कोहली द्वारा किया गया है। निर्माता ने भाबीजी घर पर हैं, एफआईआर, जीजाजी छत पर हैं, फैमिली नंबर 1 और कई अन्य जैसे सफल शो का निर्माण किया है।

हमने अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज किया तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।