नहीं रहे स्प्लिट्सविला फेम आदित्य सिंह राजपूत, बाथरूम में मिली लाश

Splitsvilla fame Aditya Singh Rajput found dead in bathroom: स्प्लिट्सविला फेम आदित्य सिंह राजपूत बाथरूम में मृत पर पाए गए।
नहीं रहे स्प्लिट्सविला फेम आदित्य सिंह राजपूत, बाथरूम में मिली लाश 15036

Splitsvilla fame Aditya Singh Rajput found dead in bathroom: स्प्लिट्सविला में अपने कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि पाने वाले युवा अभिनेता आदित्य सिंह राजपूत आज (22 मई) को अपने अंधेरी स्थित घर के बाथरूम में मृत पाए गए। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता को उनके दोस्त ने अपने अपार्टमेंट में गिरा पाया, जो चौकीदार के साथ उन्हें अस्पताल ले गए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह अपनी 11वीं मंजिल की ऊंची इमारत के वॉशरूम में मृत पाए गए थे। कई रिपोर्टों के अनुसार, यह ड्रग ओवरडोज़ हो सकता है। अभिनेता की इंस्टाग्राम कहानियों से पता चलता है कि वह कल रात अपने दोस्तों के साथ घर पर थे।

आदित्य दिल्ली से हैं और एक मॉडल के रूप में शुरुआत की। आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत 17 साल की कम उम्र में ही कर दी थी। उसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने जाने-माने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं द्वारा निर्देशित 125 टीवी विज्ञापनों और 4 हिंदी डेब्यू फिल्मों में अभिनय किया था। अपनी तीसरी फिल्म क्रांतिवीर-क्रांति में उन्होंने एक बहुत मजबूत क्रांतिकारी की भूमिका निभाई थी। उन्होंने लव, आशिकी, कोड रेड, आवाज सीजन 9, बैड बॉय सीजन 4 और अन्य जैसे प्रोजेक्ट किए। आदित्य हाल ही में Zee5 के पॉइज़न में नज़र आए थे।

मनोरंजन न्यूज़ आदित्य सिंह राजपूत को भावपूर्ण श्रद्धांजलि देता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।