शेमारू के तुलसी धाम के लड्डू गोपाल में नजर आएगी सोनल परिहार

Sonal Parihar to enter Shemaroo’s Tulsi Dham Ke Laddu Gopal: शेमारू के तुलसी धाम के लड्डू गोपाल में नजर आ आने वाली है सोनल परिहार
शेमारू के तुलसी धाम के लड्डू गोपाल में नजर आएगी सोनल परिहार 38943

Sonal Parihar to enter Shemaroo’s Tulsi Dham Ke Laddu Gopal: टीवी जगत की हसीन अभिनेत्री सोनल परिहार (Sonal Parihar) के हाथ एक नई परियोजना लगी है। डीवा जनता को मोहित करने के लिए शेमारू के शो तुलसी धाम के लड्डू गोपाल (Tulsi Dham Ke Laddu Gopal) में शामिल हुई है, जहां वह रति की भूमिका में नजर आने वाली है। सीएलएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित शो में अक्षिता मुद्गल और हेत मकवाना मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। जहां अक्षिता ने तुलसी की भूमिका निभाई है, वहीं हेत मकवाना ने भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई है।

यह कहानी एक भक्त और उसकी भगवान के प्रति भक्ति के बारे में है। यह शो भगवान और उनके भक्त के बीच के बंधन और दोस्ती पर केंद्रित होगा। तुलसी एक आधुनिक लड़की है जो भगवान कृष्ण में हर वक़्त लीन रहती और उन पर भरोसा करती है। वह भगवान कृष्ण की कहानियां सुनकर बड़ी हुई हैं। इस शो में भगवान कृष्ण जीवनभर अपने भक्त के साथ रहेंगे।

सोनल परिहार ने इससे पहले सोनी सब के शो धर्म योद्धा गरुड़ में कामदेव वाले ट्रैक में रति की भूमिका निभाई थी। उन्हें एक बार फिर वही किरदार निभाने के लिए चुना गया है। उनके सामने शांतनु मोंगा हैं, जो कामदेव की भूमिका निभाएंगे। शेमारू शो के इस ट्रैक की सबसे अच्छी बात यह है कि रति भी कलयुग में एक नए अवतार में नजर आएंगी।

सोनल को संकटमोचन महाबली हनुमान के लिए सत्यभामा के रूप में उनके पौराणिक किरदार के लिए पहचाना जाता है।

संपर्क करने पर, सोनल परिहार ने खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, मैं फिर से कामदेव की पत्नी रति का किरदार निभा रही हूं। मैंने पहले धर्म योद्धा गरुड़ में भूमिका निभाई है। मुझे खुशी है कि मुझे इस शो के लिए चुना गया। रति भी अपने कलयुग अवतार में नजर आएंगी।
हमने शेमारू के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।