श्वेता गौतम स्टार भारत के शो अजूनी में करेंगी प्रवेश

श्वेता गौतम स्टार भारत के शो अजूनी में एंट्री करनेवाली है
Shweta Gautam to enter Star Bharat's show Aanjui 5626

श्वेता गौतम एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री है जिन्हें आखिरी बार नीमा डेन्जोंगपा में देखा गया था, जल्द ही स्टार भारत के शो अजूनी में प्रवेश करेंगी। फ्रेम्स प्रोडक्शंस और प्रेम एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टार भारत के शो अजूनी में शोएब इब्राहिम और आयुषी खुराना प्रमुख भूमिका में नजर आ रहे हैं।

शो में हाल ही में रविंदर सिंह बग्गा (पंकज धीर) के भाई के रूप में एक नए परिवार की एंट्री हुई है। अभिनेता निमिषा वखारिया, अरुण बख्शी और रॉबिन सोही पहले ही शो में प्रवेश कर चुके हैं।

जहां निमिषा दादी की भूमिका में नजर आ रही हैं, वहीं अरुण तेजिंदर सिंह बग्गा हैं, जो रविंदर के भाई का किरदार निभा रहे हैं। रॉबिन उनके बेटे शैंकी बग्गा की भूमिका में नजर आनेवाले है।

खबर मिली है कि श्वेता गौतम तेजिंदर की पत्नी कावेरी की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

संपर्क करने पर, श्वेता गौतम ने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “हां, नीमा डेन्जोंगपा के बाद मेरे लिए यह एक लंबा इंतजार रहा है। मेरा विचार कुछ भावपूर्ण किरदार का था। अजूनी में मेरा किरदार अच्छी तरह से फिट बैठता है। शो के कलाकारों में शामिल होना अद्भुत है। इस प्रोडक्शन हाउस के साथ काम करके बहुत अच्छा लग रहा है। सभी कलाकार बहुत अच्छे हैं। मैं इस किरदार को निभाकर खुश हूं।”

हमे खबर मिली है कि इस परिवार की एंट्री से अतीत का एक राज खुलेगा, जो दर्शकों को कहानी से जोड़े रखेगा।

हमने स्टार भारत के प्रवक्ता को फोन किया लेकिन कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।