श्रद्धा आर्या ने छोड़ा कुंडली भाग्य? टीवी की प्रीता के लिए बेचैन हुए दर्शक

Shraddha Arya Quits Kundali Bhagya: श्रद्धा आर्या पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही है, जिसके कारण वह शो की शूटिंग अपने घर से कर रही है। इसी के चलते अफवाहों बढ़ने लगी और फिर ऐसा कहा जाने लगा, कि अभिनेत्री शो छोड़ रही है।
श्रद्धा आर्या ने छोड़ा कुंडली भाग्य? टीवी की प्रीता के लिए बेचैन हुए दर्शक 48994

Shraddha Arya Quits Kundali Bhagya: कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) ज़ी टीवी का सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, जो दर्शको को काफी लंबे समय से लुभा रहा है। हालांकि, अब शो से जुड़ी एक झटकेदार अफवाह सामने आई है, जिसमें कहा गया है, कि शो की जान कहीं जाने वाली श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) शो को अलविदा कह रही है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेत्री पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही है, जिसके कारण वह शो की शूटिंग अपने घर से कर रही है। इसी के चलते अफवाहों बढ़ने लगी और फिर ऐसा कहा जाने लगा, कि अभिनेत्री शो छोड़ रही है।

जैसा कि आप सभी को पता है, कि पिछले छह सालों से प्रीता का किरदार निभाकर श्रद्धा ने लाखों दिल जीता है। लेकिन अब ऐसा लगता है कि अभिनेत्री स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शो छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेत्री कुछ दिन पहले बीमार पड़ गई थीं, जिसके बाद से वह अपने घर से शूटिंग कर रही हैं। इसी बीच शो का नया बंपर भी रिलीज हुआ, जिसमें पारस कलनावत, अद्रिजा रॉय और बसीर अली नजर आ रहे हैं। शो के नए बंपर जब यूजर्स ने श्रद्धा को नहीं देखा, तो उनके शो छोड़ने की अटकलें तेज हो गई और कई रिपोर्ट दावा करने लगी, कि अभिनेत्री अब शो में कभी लौटकर नहीं आएगी। हालांकि, श्रद्धा शो छोड़ रही हैं या नहीं, इस पर कोई आधिकारिक खबर नहीं है।

स्रोत: सास बहू और साजिश

इस खबर से जुड़ी खास अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।