श्रद्धा आर्या ने पुष्टि की है कि वह अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं

श्रद्धा आर्या ने हाल ही में एक प्यारा और अनोखा वीडियो साझा किया, क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि इसमें बहुत सारी जानकारी हो लेकिन साथ ही इसे कैप्शन दिया और पुष्टि की, "हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं!!! #गर्भावस्था #भविष्य के माता-पिता #धन्य ।"
श्रद्धा आर्या ने पुष्टि की है कि वह अपने पहले बच्चे से गर्भवती हैं 51952

अभिनेत्री श्रद्धा आर्या और उनके पति राहुल नांगिया को बहुत-बहुत बधाईयां मिल रही हैं, क्योंकि इस जोड़े ने हाल ही में एक मनमोहक पोस्ट में पुष्टि की थी कि वे अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। यह सही है। आर्या ने हाल ही में एक प्यारा और अनोखा वीडियो साझा किया, क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि इसमें बहुत सारी जानकारी हो, लेकिन इसे कैप्शन भी दिया और पुष्टि की, “हम एक छोटे से चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं!!! #गर्भावस्था #भविष्य के माता-पिता #धन्य।”

जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है, आर्य ने उसके साथ फूलों से सजा हुआ एक दर्पण रखा था और दर्पण के ठीक पास एक गर्भावस्था परीक्षण पड़ा हुआ था। कैमरे को इस तरह से रखा गया था कि वह दर्पण के प्रतिबिंब को कैद कर सके, और जैसे ही वीडियो शुरू होता है, आर्या अपने पति राहुल नांगिया के साथ फ्रेम में प्रवेश करती है और दोनों एक-दूसरे के सिर पर हाथ रखकर रोमांटिक अंदाज में नृत्य करते हैं। वीडियो। फुटेज में आर्या का बेबी बंप नजर आ रहा है. समुद्र तट पर होने के कारण यह पूरी सेटिंग स्वप्निल लग रही थी और रोमांटिक समुद्री लहरों ने इसे और भी बेहतर बना दिया था।

बता दें, आर्य ने नवंबर 2021 में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में एक बंद समारोह में नांगिया से शादी की। नांगिया दिल्ली स्थित एक नौसेना अधिकारी हैं। जब आर्या की बात आती है, तो वह लंबे समय से चल रहे ज़ी टीवी शो, कुंडली भाग्य में बनी हुई है।