गर्भपात वाले दिन को शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने बताया जिंदगी का सबसे बुरा दिन, पढ़ें पुरी खबर

Shoaib Ibrahim's sister Miscarriage: शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम का हुआ गर्भपात।
Shoaib Ibrahim's sister Saba Ibrahim Said that the abortion day as the worst day of her life, read full news 14208

Shoaib Ibrahim’s sister Miscarriage: शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम और उनके पति सनी ने अपने चाहने वालों को अपने गर्भवास्था की घोषणा की और बाद में उन्होंने उसे खोने की दुखद समाचार सार्वजनिक किया। सबा को गर्भपात का सामना करना पड़ा क्योंकि उसे कुछ चिकित्सीय जटिलताएँ थीं।

अपने नवीनतम यूट्यूब व्लॉग के अनुसार, सबा और उनके पति सनी ने खुलासा किया कि क्या हुआ। उसके पति ने कहा, ‘सबा अंदर थी, मैं बाहर बैठा था और मुझे एक अजीब सी फीलिंग आ रही थी कि क्या होगा, लेकिन उम्मीद थी कि सब ठीक हो जाएगा; जैसा कि सबा ने वह सब किया जो डॉक्टर ने कहा, उसने उचित बेड रेस्ट किया। और यह एक आशा पैदा करता है कि सब कुछ सही है ताकि सब कुछ अच्छा हो।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा, “लेकिन डॉक्टर पहले ही बता चुके हैं कि बच्चे का दिल अस्थिर है; डॉक्टर ने भी सबा को इशारा किया, सब ठीक था, सबको उम्मीद थी, लेकिन जब डॉक्टर ने सबा को स्कैन किया तो मैं बाहर था, उसके बाद डॉक्टर ने मुझे अंदर बुलाया, आप पति हैं, अंदर आइए। अंदर जाने के बाद मुझे कुछ अच्छी खबर की उम्मीद थी, लेकिन जैसे ही सबा चुपचाप बैठी थी, मैं समझ गया कि कुछ गड़बड़ है, और डॉक्टर ने कहा कि बच्चे का दिल नहीं है। और उस क्षण, मुझे लगा कि क्या हुआ; मुझे समझ नहीं आया कि क्या हुआ।”

बाद में, उन्होंने उल्लेख किया कि अगले दिन, सबा को बच्चे का गर्भपात कराना था, और उन्हें सुबह-सुबह अस्पताल जाना था, और उन्होंने कहा कि यह “हमारे जीवन का सबसे बुरा दिन था।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।