इमली के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम एकता बीपी सिंह

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki fame Ektaa BP Singh to join the cast of Imlie: शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम एकता बीपी सिंह इमली के कलाकारों की सुची में शामिल होंगी।
इमली के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं शक्ति अस्तित्व के एहसास की फेम एकता बीपी सिंह 27271

Shakti Astitva Ke Ehsaas Ki fame Ektaa BP Singh to join the cast of Imlie: हिंदी टेलीविजन जगत की प्रतिभाशाली अभिनेत्री एकता बीपी सिंह (Ektaa BP Singh) ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया हैं, जो कलर्स के शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में एक किन्नर की भूमिका के लिए पहचानी जाती है। अब अभिनेत्री जल्दी ही स्टार प्लस के शो इमली में नजर आएंगी। 4 लायंस फिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में जल्द ही एक पीढ़ी का लीप आएगा। सितंबर में होने वाले लीप में अभिनेता साई केतन राव और अद्रिजा रॉय नए लीड के रूप में प्रवेश करेंगे।

IWMBuzz.com मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री जल्दी ही इमली के कलाकारों की सुची में शामिल होगी। मनोरंजन न्यूज़ ने अपने पाठकों को पहले भी अभिनेता गंतव्य शर्मा और नरेश कुमार के लीप के बाद शो में प्रवेश करने के बारे में जानकारी दी है। हमने मॉडल ख़ुशी मिश्रा के शो में नई समानांतर लीड के रूप में शामिल होने के बारे में भी लिखा है।

अब हम एकता बीपी सिंह को एक प्रमुख किरदार निभाने के लिए चुने जाने के बारे में जानकारी साझा कर रहे है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “वह एक शक्तिशाली किरदार निभाएंगी। नई कहानी में वह दादी बनेंगी।”

हमने अभिनेत्री से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन लेख दर्ज करने तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।