नज़ारा के दहेज दासी में नकारात्मक किरदार निभाएंगी सायंतनी घोष

Sayantani Ghosh to play the negative lead in Nazara show Dahej Daasi: सयंतनी घोष के हाथ लगी नज़ारा चैनल की दहेज दासी, शो में निभाएगी नकारात्मक किरदार।
नज़ारा के दहेज दासी में नकारात्मक किरदार निभाएंगी सायंतनी घोष 39320

Sayantani Ghosh to play the negative lead in Nazara show Dahej Daasi: टीवी जगत की बहुमुखी अभिनेत्री सायंतनी घोष (Sayantani Ghosh) ने अपने शानदार प्रतिभा के दम पर खूब नाम कमाया है। अभिनेत्री ने नागिन – वादों की अग्निपरीक्षा, महाभारत, नामकरण, तेरा यार हूं मैं, नागिन 4 आदि परियोजनाओं में अपने अद्भुत प्रदर्शन से दर्शको को लुभाने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी और एक बार फिर से वह जनता को लुभाने के लिए एक चुनौतीपूर्ण किरदार के साथ वापस आ रही है। अभिनेत्री के हाथ नजारा चैनल का दहेज दासी शो लगा है। शो को दो दूनी 4 फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया जाएगा। प्रोडक्शन हाउस का निर्देशन रवींद्र गौतम और रघुवीर शेखावत ने किया है। इस शो का लेखन और रचनात्मक निर्देशन लेखक रघुवीर शेखावत द्वारा किया जाएगा। प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता रवींद्र गौतम और लेखक रघुवीर शेखावत ने इस नए बैनर के तहत निर्माता के रूप में हाथ मिलाया है। नज़ारा पर श्रवणी, उनका पहला शो था।

हमने पहले भी अपने पाठकों को समानांतर मुख्य भूमिका निभा रही अभिनेत्री सिमरन शर्मा के बारे में विशेष जानकारी दी थी। यह शो भव्य पैमाने पर शूट किया जाएगा और दहेज की संस्कृति के इर्द-गिर्द घूमेगा। ऐसा सुनने में आया है कि शो का राजवाड़ा परिसर होगा।

अब हमे जानकारी मिली है, कि सयंतनी घोष को एक बहुत ही दिलचस्प भूमिका के लिए चुनी गई है।

एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “सयंतनी शो में नकारात्मक भूमिका निभाएंगी।”

हमने सायंतनी से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका हमें कोई जवाब नहीं मिला। इसके अलावा हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से भी बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला था।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।