सड़क हादसे की शिकार हुई साराभाई वर्सेज साराभाई फेम वैभवी उपाध्याय

Sarabhai vs Sarabhai fame Vaibhavi Upadhyaya dies in a road accident: नहीं रहीं साराभाई वर्सेज साराभाई फेम वैभवी उपाध्याय।
सड़क हादसे की शिकार हुई साराभाई वर्सेज साराभाई फेम वैभवी उपाध्याय 15139

Sarabhai vs Sarabhai fame Vaibhavi Upadhyaya dies in a road accident: हिंदी टेलीविजन जगत से एक दिलदहला देने वाली खबर आई है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, लोकप्रिय धारावाहिक ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ में चमेली का किरदार निभाने वाली युवा और प्रतिभाशाली अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय (Vaibhavi Upadhyaya) का एक कार दुर्घटना में निधन हो गया है।

घटना हिमाचल प्रदेश की है। अभिनेत्री अपने मंगेतर के साथ एक कार में यात्रा कर रही थी, तभी एक खड़ी मोड़ पर उनकी गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और उस दुर्घटना में अभिनेत्री की मृत्यु हो गई। निर्माता जेडी मजीठिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दुखद खबर साझा की। समाचार के बारे में प्रशंसकों को सूचित करते हुए, जेडी मजेठिया ने अपने ट्वीट में लिखा, “एक बहुत अच्छी अभिनेत्री, प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई वर्सेज साराभाई की“ चमेली “के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। वह उत्तर में एक दुर्घटना के साथ मिलीं। परिजन कल सुबह करीब 11 बजे अंतिम संस्कार के लिए उसे मुंबई लाएंगे। आरआईपी वैभवी ?”

साराभाई वर्सेज साराभाई के अलावा, वैभवी ने सीआईडी, अदालत, क्या कुसूर है अमला का, जैसे शो में अपने अभिनय का जादू चलाया था। अभिनेत्री ने दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म छपाक और वेब सीरीज, प्लीज फाइंड अटैच्ड में भी देखा गया था।

साराभाई वर्सेज साराभाई, सतीश शाह, रूपाली गांगुली और देवेन भोजानी से वैभवी के सह-कलाकारों ने भी उनकी दुर्घटना के कुछ घंटों बाद उन्हें अंतिम श्रद्धांजलि दी। देवेन ने ट्वीट किया, “चौंकाने वाला! एक बहुत ही उम्दा अभिनेत्री और एक प्रिय मित्र वैभवी उपाध्याय, जिन्हें साराभाई बनाम साराभाई की जैस्मीन के रूप में जाना जाता है, का निधन हो गया। कुछ घंटे पहले उत्तर में उनका एक्सीडेंट हो गया था। रेस्ट इन पीस वैभवी।”

रूपाली ने भी वैष्णवी के लिए देवेन के पोस्ट के हवाले से ट्वीट कर अपनी श्रद्धांजलि दी। “यह उचित नहीं है, बहुत जल्दी चला गया।” सतीश ने यह भी ट्वीट किया, “वैभवी उपाध्याय, हमारे धारावाहिक साराभाई वर्सेज साराभाई में उर्फ जैस्मीन एक बेहतरीन अभिनेता और एक सहयोगी कल स्वर्ग के लिए रवाना हो गईं। पूरी SvS टीम सदमे में है। शांति।”

मनोरंजन न्यूज़ वैभवी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करता है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।