राहुल कुमार तिवारी के स्टार प्लस के शो में नजर आएंगे संजय नार्वेकर

Sanjay Narvekar joins the cast of Rahul Kumar Tewary’s Star Plus show: राहुल कुमार तिवारी के स्टार प्लस के शो में नजर आएंगे संजय नार्वेकर।
राहुल कुमार तिवारी के स्टार प्लस के शो में नजर आएंगे संजय नार्वेकर 40398

Sanjay Narvekar joins the cast of Rahul Kumar Tewary’s Star Plus show: मनोरंजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है संजय नार्वेकर (Sanjay Narvekar), जो कई मराठी और हिंदी फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं और एक बार फिर से वह जनता को मनोरंजित करने के लिए तैयार है। जैसा कि आप सभी को पता है, कि अभिनेता को आखिरी बार स्टार प्लस के शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में देखा गया था। उन्होंने शो में नायक साई जोशी के प्रेरक पिता, पुलिसकर्मी कमल जोशी की भूमिका निभाई थी। उनकी भूमिका अब भी यादगार है, यह किरदार नायक सई की कहानी को प्रवाहित करने के लिए पथप्रदर्शक है। मिली जानकारी के मुताबिक, संजय नार्वेकर स्टार प्लस के लिए राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित टीवी शो में शामिल हो गए हैं।

हमने पहले भी अपने पाठकों को जानकारी दी थी, कि पंड्या स्टोर फेम कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा को शो में मुख्य भूमिका निभाने के लिए चुना गए है।

शो का निर्माण राहुल कुमार तिवारी द्वारा दक्षिण के एक निर्माता के साथ मिलकर किया जाएगा। यह शो टीवी पर एक साउथ रीमेक का हिंदी संस्करण होगा, जिसे उसी निर्माता द्वारा निर्मित किया गया है, जो हिंदी प्रोजेक्ट के लिए राहुल कुमार तिवारी से जुड़ा है।

हमने संजय नार्वेकर से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनका कोई जवाब नहीं मिला।
हमने निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।