शिव शक्ति तप त्याग तांडव में राहुकेतु की भूमिका निभाने वाले संदीप अरोड़ा को मिला थानेदार का किरदार, कलर्स के बलम थानेदार से जनता का करेंगे मनोरंजन

Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav fame Sandeep Aurora bags Colors’ Balam Thanedaar: शिव शक्ति तप त्याग तांडव फेम संदीप अरोड़ा को कलर्स का बलम थानेदार में मौका मिला।
शिव शक्ति तप त्याग तांडव में राहुकेतु की भूमिका निभाने वाले संदीप अरोड़ा को मिला थानेदार का किरदार, कलर्स के बलम थानेदार से जनता का करेंगे मनोरंजन 37857

Shiv Shakti Tap Tyaag Tandav fame Sandeep Aurora bags Colors’ Balam Thanedaar: टीवी जगत के सबसे प्रतिभाशाली और प्रभावशाली व्यक्तित्व में से एक है अभिनेता संदीप अरोड़ा (Sandeep Aurora), जो वर्तमान में कलर्स के पौराणिक शो शिव शक्ति तप त्याग तांडव में राहुकेतु की शक्तिशाली नकारात्मक भूमिका से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं, उन्हें एक नया टीवी शो हासिल हुआ है।IWMbuzz की नई मीडिया रिपोर्ट एक मुताबिक, अभिनेता कलर्स के नए शो बलम थानेदार के कलाकारों की सूची में शामिल हो गए हैं। इसे शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया जा रहा है, जो कि एक सामाजिक नाटक होगा। शो में शगुन पांडे और श्रुति चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आएगी। यह शो कम उम्र में विवाह के विषय पर प्रकाश डालेगी। राजस्थान में स्थापित, यह चौधरी द्वारा अभिनीत बुलबुल और पांडे द्वारा अभिनीत वीर के जीवन का अनुसरण करेगा।

मिली जानकारी के अनुसार, संदीप को शो में सब इंस्पेक्टर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। इसके अलावा एक विश्वसनीय सूत्र का कहना है, कि “संदीप शो के मुख्य किरदार एसीपी वीर के अधीन होंगे, जिसका किरदार शगुन पांडे निभाएंगी। यह एक सकारात्मक भूमिका होगी।”

संपर्क करने पर संदीप ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, “हां, मैं बलम थानेदार के कलाकारों में शामिल हो गया हूं। मैं इस समय कलर्स के दो शो कर रहा हूं, शिव शक्ति तप त्याग तांडव में नजर आ चुका हूं। मैं पुलिस की इस भूमिका को निभाने में झिझक रहा था, क्योंकि मेरे पास शिव शक्ति के लिए एक निरंतरता वाला लुक था जहां मैंने दाढ़ी रखी थी। उस शो के लिए मैंने दाढ़ी बढ़ा ली थी. हालाँकि, स्वास्तिक प्रोडक्शंस ने उदारता बरती और मुझसे दाढ़ी काटने के लिए कहा। उन्होंने मुझे अपने शो में निरंतरता भूमिका के लिए नकली दाढ़ी रखने की अनुमति देकर, इस नए शो को साइन करने में मेरी मदद की। मैं इस नए शो और भूमिका को लेकर उत्साहित हूं।’ राहुकेतु के रूप में मेरे द्वारा निभाई गई नकारात्मक भूमिका की तुलना में यह बिल्कुल विपरीत, एक सकारात्मक भूमिका होगी।”

आगे की खबरों के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।