मां बनीं सना खान, बेटे को दिया जन्म

Sana Khan welcomes a baby boy: सना खान के घर आया नन्हा राजकुमार।
मां बनीं सना खान, बेटे को दिया जन्म 20141

Sana Khan welcomes a baby boy: सना खान (Sana Khan) और उनके पति अनस सैय्यद (Anas Saiyad) के घर बेटे का आगमन हुआ है। गौरतलब हैं, कि जोड़े ने पिछले वर्ष शादी रचाई थी और उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने चाहने वालों को खुबसूरती सुनाई। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से अपने प्रशंसकों को इस बात की जानकारी सार्वजनिक की। डीवा ने एक एक एनिमेटेड वीडियो द्वारा इस खबर की घोषणा की। अभिनेत्री ने इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अल्लाह का शुक्रिया अदा किया।

सना ने इंस्टाग्राम पर वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “अल्लाह हमें हमारे बच्चे के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ संस्करण बनाए। यह अल्लाह का भरोसा है, यह सबसे अच्छा है. जजाकअल्लाह खैर आप सभी के प्यार और दुआओं ने हमारी इस खूबसूरत यात्रा पर हमारे दिलों और आत्माओं को खुश कर दिया।” एक नजर नीचे डालें-

आपको बता दें, जोड़े ने अभी तक अपने बच्चे की कोई झलक साझा नहीं की है। घोषणा के बाद से, जोड़े को उनके करीबियों और प्रशंसकों द्वारा हार्दिक संदेशों के साथ बधाइयां प्राप्त हो रही है।

मनोरंजन उद्योग में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जानी जाने वाली सना ने अधिक आध्यात्मिक पथ पर आगे बढ़ने के लिए अपने अभिनय करियर को अलविदा कहा। डीवा ने अपने जीवन में एक नया अध्याय अपनाया और अनस से शादी करके उसे सांत्वना मिली।

मनोरंजन न्यूज़ जोड़े को उनके प्यारे बेटे के लिए हार्दिक बधाई देता हैं।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।