सोनी टीवी के शो बरसात में शामिल हुए समीर मल्होत्रा

Sameer Malhotra joins the cast of Sony TV’s show Barsaatein: सोनी टीवी के शो बरसात के कलाकारों की सुची में शामिल हुए समीर मल्होत्रा।
Sameer Malhotra joins Sony TV show Barsaat 15888

Sameer Malhotra joins the cast of Sony TV’s show Barsaatein: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के प्रतिभाशाली अभिनेता समीर मल्होत्रा (Samir Malhotra), ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। उन्होंने अपने अद्भुत अभिनय का जलवा मुसाफिर, द हंट्रेस, भारत, भूत – द हॉन्टेड शिप, बेबाकी जैसे परियोजनाओं में बिखेरा है। मिली जानकारी के अनुसार, मल्होत्रा सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी शो बरसात में नजर आएंगे।

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस शो में ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम शिवांगी जोशी और बेहद के अभिनेता कुशाल टंडन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए शो जून में प्रसारित होगा। हालांकि, अभी तक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “समीर शो में कुशाल टंडन के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे। बेबाकी के बाद कुशल और समीर फिर से एक साथ नजर आएंगे।”

हमने समीर से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम रखने में असफल रहे।

हमने सोनी टीवी के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था। अधिक समाचार के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।