धोखाधड़ी के शिकार हुए समीर कोचर और करिश्मा तन्ना के पति, मामला दर्ज

Sameer Kochhar and Karishma Tanna’s husband duped of INR 1 crore by builder couple: बिल्डर दंपत्ति ने समीर कोचर और करिश्मा तन्ना के पति से की धोखाधड़ी।
धोखाधड़ी के शिकार हुए समीर कोचर और करिश्मा तन्ना के पति, मामला दर्ज 40771

Sameer Kochhar and Karishma Tanna’s husband duped of INR 1 crore by builder couple: बॉलीवुड अभिनेता समीर कोचर और मनोरंजन सुंदरी करिश्मा तन्ना के पति वरुण बंगेरा के साथ मुंबई के एक बिल्डर जोड़े ने कथित तौर पर 1 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की है। मुंबई लाइव की नई रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता समीर कोचर की शिकायत दर्ज कराने के बाद मुंबई पुलिस ने प्रोनित नाथ और उनकी पत्नी अमीषा नाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में साजिश, आपराधिक विश्वासघात और धोखाधड़ी के आरोप शामिल हैं और इसने रियल एस्टेट क्षेत्र में व्यक्तियों के सामने आने वाली चुनौतियों की ओर ध्यान आकर्षित किया है।

समीर कोचर द्वारा दायर प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) के मुताबिक, नाथ दंपति उपनगरीय बांद्रा (पश्चिम) के पाली विलेज में एक चार मंजिला इमारत का निर्माण कर रहे थे। कथित तौर पर कोचर ने बिल्डर के साथ 1.95 करोड़ रुपये में एक फ्लैट खरीदने का समझौता किया था, जिसके लिए उन्होंने 58.5 लाख रुपये का एडवांस भुगतान किया। इसी तरह, वरुण बंगेरा ने 90 लाख रुपये में एक फ्लैट बुक किया था, जिसमें उन्होंने 44.66 लाख रुपये का शुरुआती भुगतान किया था। एफआईआर में दावा किया गया है, कि प्रोनित नाथ ने जून 2022 में व्हाट्सएप संदेशों के माध्यम से खरीदारों को आश्वासन दिया कि निर्माण तीन महीने के भीतर पूरा हो जाएगा।

हालाँकि, एक साल बाद, 23 जून, 2023 को, प्रोनित नाथ ने कथित तौर पर कोचर और बंगेरा को सूचित किया, कि उन्हें अब फ्लैट बेचने में कोई दिलचस्पी नहीं है और बुकिंग राशि वापस करने का वादा किया। उन्हें निराशा हुई, जब अभिनेताओं को पता चला कि फ्लैट एक अलग समझौता ज्ञापन (एमओयू) के माध्यम से किसी अन्य व्यक्ति, सचेत पांडे को बेचा जा चुका है। ठगा हुआ महसूस करते हुए, कोचर और बंगेरा ने अंधेरी पुलिस स्टेशन का रुख किया और बिल्डर दंपति के खिलाफ समझौते का उल्लंघन और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराई।

पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के अलावा समीर और वरुण ने इस मामले को हाई कोर्ट में भी घसीटा हैं। कानूनी कार्रवाई का उद्देश्य न्याय की तलाश करना और प्रोनिट और अमीषा द्वारा कथित तौर पर धोखाधड़ी की गई पर्याप्त राशि की वसूली करना है। फिलहाल, मामले के संबंध में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है और मुंबई पुलिस आगे की जांच में जुटी हुई है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।