Sambhavna Seth Mother Death: बिग बॉस फेम संभावना सेठ की मां का हुआ निधन

Sambhavna Seth Mother Death: बिग बॉस फेम संभावना सेठ की मां अब इस दुनिया में नहीं रही।
Sambhavna Seth Mother Death: बिग बॉस फेम संभावना सेठ की मां का हुआ निधन 41991

Sambhavna Seth Mother Death: बिग बॉस 2 में बतौर प्रतियोगी के रूप में नजर आईं संभावना सेठ पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। अभिनेत्री की मां सुषमा सेठ दुर्भाग्य से अब इस दुनिया में नहीं रही। अभिनेत्री के पति अविनाश द्विवेदी ने अभिनेत्री के आठ लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल के माध्यम से इस जानकारी को शेयर किया है। उन्होंने पोस्ट शेयर कर एक बड़ा नोट लिखा, जिसमें बताया गया है, कि सुषमा की मौत बीती रात करीब साढ़े सात बजे हुई। कई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री की मां की तबीयत काफी लंबे से बिगड़ी हुई थी और उनका इलाज चालू था। हालांकि, वह अब इस दुनिया में नहीं रही।

डीवा के पोस्ट में लिखा है, कि “गहराई के साथ दुख और भारी मन से मैं संभावना की मां के निधन की दुखद खबर साझा कर रहा हूं। कल रात, बजे 7:30, वह परिवार के प्यार से घिरे हुए शांतिपूर्वक हमें छोड़कर चली गई। उनके जाने से एक खालीपन आ गया है जिसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। उन्हें अपनी प्रार्थनाओं में रखें -अविनाश”

कोराना काल में हुई थी पिता की मौत

आपको बता दें, 8 मई 2021 को दिल का दौरा पड़ने से संभावना के पिता ने दुनिया को अलविदा कहा था। मौत के कुछ दिन पहले उन्हें कोरोना संक्रमण हुआ था, जिसके बाद उनका इलाज दिल्ली के एक अस्पताल में चल रहा था। संभावना ने पिता की बिगड़ती हालत और मौत का कसूरवार अस्पताल को घोषित किया था और उन्होंने आरोप लगाया था, कि उनके पिता का ‘मेडिकल मर्डर’ किया गया है।

संभावना सेठ ने बॉयफ्रेंड अविनाश द्विवेदी से किया ब्याह

जुलाई 2016 में संभावना सेठ ने अपने लंबे समय के प्रेमी अविनाश द्विवेदी को हमसफर चुना और उनके साथ शादी रचाई थी। दोनों सितारों की जोड़ी फैंस को खूब भाती है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।