कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आएंगे साई बल्लाल

Sai Ballal to enter Colors’ Chand Jalne Laga: साई बल्लाल कलर्स के शो चांद जलने लगा में प्रवेश करेंगे।
कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आएंगे साई बल्लाल 37646

Sai Ballal to enter Colors’ Chand Jalne Laga: अपने अभिनय करियर में बेहद चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने वाले अनुभवी अभिनेता साई बल्लाल अब दर्शको को मनोरंजित करने के लिए कलर्स के शो चांद जलने लगा में नजर आएंगे। सिद्धार्थ कुमार तिवारी के स्वास्तिक प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित शो में जल्द ही शेज़ान खान की धमाकेदार एंट्री होगी। वह एक डॉक्टर के रूप में नजर आएंगे, जो तारा (कनिका मान) के बचपन की दोस्त है। वह तारा से प्यार करेगा और उससे शादी करने का इरादा रखेगा।

अब जल्द ही शो के इस नए लीड के परिवार से परिचय कराया जाएगा। हमने सुना है कि साईं बल्लाल नए परिवार के मुखिया की भूमिका निभाएंगे। एक विश्वसनीय सूत्र के अनुसार, “साईं बल्लाल इस नए मुख्य किरदार के दादा होंगे और अपने पोते और तारा की शादी की तैयारियां शुरू करेंगे।”

साईं बल्लाल टीवी शो कुमकुम प्यारा सा बंधन, कुटुंब, उड़ान, सरस्वतीचंद्र, दुर्गा, घर एक मंदिर आदि का हिस्सा रह चुकी हैं।

जहां तक कहानी की बात है, देवा (विशाल आदित्य सिंह) और तारा बचपन के दोस्त रहे हैं। लेकिन एक गलतफहमी ने देवा को यह विश्वास करने पर मजबूर कर दिया कि तारा ने जानबूझकर उस आग दुर्घटना के लिए उसे दोषी ठहराया जो उसने नहीं की थी। वर्षों बाद, देवा बदला लेने के इरादे से वापस आता है। जल्द ही देवा को तारा से प्यार हो जाता है और वह उसके लिए अपनी भावनाओं को कबूल करने ही वाला होता है कि तभी तारा किसी दूसरे आदमी के साथ नजदीकियां दिखाने लगती है। यह देवा को फिर से बदला लेने के लिए प्रेरित करता है।
हमने साई बल्लाल से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया।