अतरंगी शो दृष्टि का हिस्सा होंगी साथ निभाना साथिया 2 फेम हेमांशी रूपारेल

Hemanshii Ruparel bags Atrangi show Drishti: अतरंगी शो दृष्टि कू कलाकारों की सुची में शामिल हुईं हेमांशी रूपारेल।
Saath Nibhana Saathiya 2 fame Hemanshi Ruparel to be part of Atrangi show Drishti 17119

Hemanshii Ruparel bags Atrangi show Drishti: हिंदी टेलिविजन इंडस्ट्री की हसीन अभिनेत्री हेमांशी रूपारेल (Hemanshii Ruparel) ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेत्री लोकप्रिय शो ‘साथ निभाना साथिया 2’ में भी नज़र आ चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार, वह अब अतरंगी चैनल के आगामी शो दृष्टि (Drishti) में नजर आने के लिए तैयार है। शो को कमलाश्री फिल्म्स प्रा. लिमिटेड द्वारा निर्मित किया जा रहा है। शो के निर्माता रंजीत कवाले और दिलीप सोनकर हैं।

आपको बता दें, शो को जुलाई में प्रसारित किया जाएगा। हमारे स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, शो को 100 एपिसोड के लिए चालू किया जाना है। दृष्टि को देवतोष मुखर्जी ने कास्ट किया है। इस परियोजना में प्रमुख किरदार के रूप में अपर्णा दीक्षित और करण मेहरा नजर आएंगे।

हमने पहले भी कई सितारों के बारे में जानकारी दी है और अब हम सुनते हैं कि हेमांशी रूपारेल को शो में एक अच्छी भूमिका को अपने नाम किया है।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “हेमांशी केतकी का किरदार निभाएंगी।”

हमने हेमांशी से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने चैनल के प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

आगे की खबरों के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।