डीडी नेशनल के अवंतिका में मुख्य भूमिका नजर आएंगी रुशिता वैद्य

Rushita Vaidya to play lead in DD National’s show Avantika: रुशिता वैद्य डीडी नेशनल के शो अवंतिका में मुख्य किरदार में नजर आएंगी।
डीडी नेशनल के अवंतिका में मुख्य भूमिका नजर आएंगी रुशिता वैद्य 30589

Rushita Vaidya to play lead in DD National’s show Avantika: मनोरंजन उद्योग की लोकप्रिय और प्रशंसित हस्तियों में से एक हैं रुशिता वैद्य (Rushita Vaidya), जो कि पटियाला बेब्स और नागिन 6 जैसे लोकप्रिय टेलीविजन शो द्वारा दर्शकों के दिलों में राज कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री दर्शकों एक बार फिर से मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं।

IWMBuzz की मिडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक, रुशिता डीडी नेशनल की आगामी शो अवंतिका में एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी। महान अनु कपूर की बहन सीमा कपूर द्वारा निर्मित और निर्देशित यह आगामी पौराणिक नाटक एक मनोरम कथा होने का वादा करती हैं, जो प्राचीन कहानियों और दंतकथाओं के से प्रेरित है।

रुशिता वैद्य राजकुमारी वासवदत्ता का केंद्रीय किरदार में सजीं हुई नजर आएंगी, एक ऐसी भूमिका जो निश्चित रूप से उनकी उल्लेखनीय अभिनय क्षमता को प्रदर्शित करेगी। राजस्थान के झालावालार के सुरम्य परिदृश्य में शूटिंग स्थान के साथ, शो पहले ही अपनी यात्रा शुरू कर चुका है।

राजस्थान की लुभावनी बैकग्राउंड में शो बेहद शानदार प्रदर्शन पेश करने वाला है। अवंतिका एक पौराणिक कथा है जिससे दर्शकों को इतिहास और पौराणिक कथाओं से भरी दुनिया में ले जाने की उम्मीद है। अपनी समृद्ध कहानी कहने और दृश्यात्मक रूप से आश्चर्यजनक निर्माण के साथ, यह शो प्राचीन किंवदंतियों और महाकाव्य कहानियों में रुचि रखने वालों के लिए एक उपहार होने का वादा करता है।

जब अभिनेत्री से बात की गई, तो उन्होंने इस खबर की पुष्टि की और कहा, “वयस्क के रूप में यह मेरी पहली मुख्य भूमिका है और यह मेरी ड्रीम भूमिका “इंडियन प्रिंसेस” है, इसलिए मैं वासवदत्ता का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं! चूँकि हम झालावाड़ राजस्थान में शूटिंग कर रहे हैं, असली महल में शूटिंग करते समय मैं एक असली राजकुमारी की तरह महसूस कर रही हूँ। मुझे उम्मीद है कि मैं किरदार के साथ न्याय करूंगी और दर्शक हमारे शो अवंतिका को प्यार देंगे।”

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।