सोनी सब के वंशज में नज़र आएगी रूपरश्मि शर्मा

Rooprashmi Sharma to enter Sony SAB's Vanshaj: सोनी सब के वंशज में प्रवेश करेंगी रूपरश्मि शर्मा।
सोनी सब के वंशज में नज़र आएगी रूपरश्मि शर्मा 33391

Rooprashmi Sharma to enter Sony SAB’s Vanshaj: टेलीविज़न की प्रतिभाशाली अभिनेत्री रूपरश्मि शर्मा (Rooprashmi Sharma) ने जनता को अपने शानदार प्रदर्शन से खूब लुभाया है। अभिनेत्री को टीवी शो दिल दियां गल्लां और मैत्री में देखा गया था, जो अब सोनी सब पर स्वास्तिक प्रोडक्शंस के शो वंशज में नज़र आने वाली है। सोनी सब का शो वंशज एक दिलचस्प कहानी को सामने लेकर आया है, जो बड़ी चतुराई से पारिवारिक संघर्षों, राजनीतिक कथानकों और एक अमीर व्यापारिक परिवार, जिसे आम तौर पर द महाजन कहा जाता है, के जटिल रिश्तों का मिश्रण है। शो में माहिर पांधी, अंजलि तत्रारी, पुनीत इस्सर, अक्षय आनंद अहम किरदार में घुले हुए नज़र आएंगे। रूपरश्मि अवनी डिसूजा की भूमिका निभाएंगी और यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण कैमियो भूमिका होगी।

एक विश्वसनीय सूत्र के मुताबिक़, “अवनि महाजन परिवार से जुड़े कई बंद रहस्यों को सामने लाने में उत्प्रेरक बनेगी। वह शोभना महाजन की जिंदगी से जुड़ी अतीत की सच्चाई उजागर करेंगी. अवनी प्रेम महाजन की सचिव बनकर आएंगी।”

हमने रूपरश्मि से बात की और उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, ”हां, यह एक बहुत ही दिलचस्प कैमियो भूमिका है। यह विशेष है क्योंकि मैं 18 साल बाद ज़ी टीवी के लिए अपने पहले डेली सोप “ची एन मी” के सह-अभिनेता अक्षय आनंद के साथ स्क्रीन साझा कर रही हूं।

हमने निर्माता सिद्धार्थ तिवारी और चैनल के प्रवक्ता से बात की लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया। अधिक अपडेट के लिए जूड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।